Booth Vijay Abhiyan: यूपी में बूथ विजय अभियान का आगाज, जे पी नड्डा बोले- एक बार फिर रचेंगे इतिहास

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बूथ विजय अभियान को शुरू किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि एक बार फिर हम इतिहास रचने के लिए तैयार है।

Booth Vijay Abhiyan, uttar pradesh assembly elections 2022, bjp, bjp national president j p nadda
UP में बूथ विजय अभियान का आगाज, जे पी नड्डा बोले- फिर रचेंगे इतिहास 

मुख्य बातें

  • बीजेपी मे यूपी में बूथ विजय अभियान की शुरुआत की
  • यूपी में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं
  • बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा बोले- एक बार फिर रचेंगे इतिहास

देश के सबसे बड़े सूबों में से एक उत्तर प्रदेश में अगले साल यानी 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं। 2022 का चुनाव कई मायनों में अहम है कि उस चुनाव को 2024 आम चुनाव के सेमीफाइनल के तौर पर भी देखा जा रहा है तो दूसरी तरफ बीएसपी के लिए अस्तित्व, समाजवादी पार्टी के संघर्ष और कांग्रेस के लिए जमीन तैयार करने के रूप में देखा जा रहा है तो बीजेपी दूसरी बार सत्ता में आने के लिए पूरजोर कोशिश। यूपी में हर बूथ कैसे मजबूत हो, बीजेपी बेहतर  प्रदर्शन करे उसके लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने बूथ विजय अभियान की शुरुआत की।

एक बार फिर रचेंगे इतिहास
 जे पी नड्डा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के  नेतृत्व में बीजेपी ने 2017 में 325 सीटें जीतकर इतिहास रच दिया था. 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में यूपी की जनता ने विकास की राजनीति को अपना समर्थन दिया। भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्साह उत्तर प्रदेश के भविष्य का स्पष्ट संकेत देता है। यह हमारे लिए गर्व की बात है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में जातिवाद, परिवारवाद, वंशवाद और सांप्रदायिकता की राजनीति का अंत हो गया है और विकास की राजनीति लोकप्रिय हो गई है।

कोरोना काल में क्वारंटीन में विपक्ष, लोगों के बीच बीजेपी
सभी सर्वेक्षणों के अनुसार, लोगों के आशीर्वाद से उत्तर प्रदेश में भाजपा की शानदार जीत निश्चित है। यूपी में ही नहीं, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में भी बीजेपी की वापसी तय है। हमारे पास राजनीतिक नेता हैं जो संसद सत्र के दौरान भी छुट्टी मनाने के लिए विदेश जाते हैं। कोरोना के दौरान, बीजेपी को छोड़कर हर पार्टी और नेता क्वारंटीन के तहत लॉकडाउन में चले गए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी जान जोखिम में डालकर जरूरतमंदों की मदद करना अपना कर्तव्य समझा। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर