'इसीलिए कहते हैं टोपी वाले गुंडे', पत्रकारों के साथ SP की बदसलूकी पर BJP का पलटवार

BJP targets Akhilesh Yadav : मुरादाबाद में पत्रकारों के साथ हुई इस बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। भाजपा का दावा है कि सपा नेताओं के हमले में एक पत्रकार को चोटें आईं।

BJP targets Akhilesh Yadav over heckling of journalists in Moradabad
मुरादाबाद में पत्रकारों के साथ SP की बदसलूकी पर BJP का पलटवार। 

लखनऊ : मुरादाबाद के एक होटल में समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में पत्रकारों के साथ बदसलूकी की मामले ने तूल पकड़ लिया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस घटना पर सपा पर तीखा हमला किया है। भाजपा ने कहा है कि सपा का यह असली 'चरित्र' है। भाजपा यूपी के मंत्री डॉ. चंद्रमोहन ने सपा पर गंभीर सवाल खड़े किए। उन्होंने अपनी एक ट्वीट में शुक्रवार को कहा कि 'इसीलिए कहते हैं टोपी वाले गुंडे।' 

चुनाव की तैयारी में जुटे अखिलेश मुरादाबाद आए थे
दरअसल, सूबे में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है। अखिलेश यादव इस चुनाव की तैयारी में जुटे हैं। इसी सिलसिले में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने वह गुरुवार को मुरादाबाद पहुंचे थे। शहर के एक होटल में संवाददाता सम्मेलन आयोजित किया गया था। इसी दौरान पत्रकारों ने उनसे आजम खान से लेकर तीखे सवाल पूछने शुरू किए। इस पर अखिलेश ने अपना आपा खो दिया। इस दौरान वहां मौजूद सपा कार्यकर्ताओं एवं उनके सुरक्षाकर्मियों ने जमकर बवाल किया मीडियाकर्मियों के साथ हाथापाई की। इस दौरान एक पत्रकार जमीन पर भी गिर गया। हालांकि, बाद में सपा नेता ने कार्यकर्ताओं को शांत होने की अपील की। 

घटना के बाद हमलावर हुई बीजेपी 
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। पत्रकारों के साथ बदसलूकी का मामला सामने आने के बाद भाजपा ने सपा अध्यक्ष पर तीखा हमला बोला। भाजपा का दावा है कि सपा नेताओं के हमले में एक पत्रकार को चोटें आईं जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। भाजपा के इस आरोप को मुरादाबाद से सपा सांसद तुफैल हसन ने खारिज किया। उन्होंने कहा कि सुरक्षाकर्मियों द्वारा रोके जाने पर इलेक्ट्रानिक मीडिया के कुछ पत्रकार सुरक्षा घेरे को तोड़ दिया और आपस में धक्का-मुक्की करते हुए नीचे गिर पड़े। इस घटना में एक पत्रकार को चोट आई और उसे अस्पताल भेजा गया। 

सीएम के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने साधा निशाना
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार मृत्युंजय कुमार ने अपने ट्वीट में सपा अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, 'एक तो पत्रकार को अपनी सभी में बुलाकर पिटवाते हो और फिर उनके शिकायत करने पर उन्हें भाजपा का एजेंट बताते हो। इतनी निर्दयता सहां से लाते हो?'
 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर