अखिलेश यादव ने फोटो के साथ ट्वीट कर लिखा-एक्सप्रेस-वे का क्या मतलब? योगी के मंत्री नंद गोपाल ने दिया करारा जवाब

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक तस्वीर ट्वीट कर लिखा अगर अनाथ पशुओं से बचकर धीरे-धीरे ही चलना है, तो एक्सप्रेस-वे का क्या मतलब है। इस पर योगी सरकार के मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने कहा कि इन्ही बचकानी हरकतों ने आपकी पार्टी रसातल में पहुंचा गया!

Akhilesh Yadav tweeted with the photo and wrote – What is the meaning of Expressway? Yogi's minister Nand Gopal gave a befitting reply
अखिलेश यादव के ट्वीट इस तस्वीर पर योगी के मंत्री ने दिया कड़ा जवाब  |  तस्वीर साभार: Twitter

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक तस्वीर शेयर करते हुए बुधवार को ट्वीट किया कि ये है पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का हाल। अगर अनाथ पशुओं से बचकर धीरे-धीरे ही चलना है, तो एक्सप्रेस-वे का क्या मतलब है। भाजपा सरकार क्या अपनी कमाई के लिए इन चौपायों से भी टोल-टैक्स वसूल रही है। गति तब तक ही अच्छी और सुरक्षित है, जब तक कोई बाधा या दुर्घटना की वजह न हो। अखिलेश के इस ट्वीट पर योगी सरकार के मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने गुरुवार को ट्वीट कर कड़ी प्रतिक्रिया दी।

नन्दी ने ट्विटर पर लिखा कि अखिलेश जी आपके शासनकाल में पूरे उत्तर प्रदेश में माफिया और अपराधी बेलगाम घूमते थे! आपके लाडले हिस्ट्रीशीटरों ने उत्तर प्रदेश की छवि पूरे देश में 'अपराध प्रदेश' की बना रखी थी! हमारी सरकार ने 'कान्हा गौशाला' के द्वारा गौवंश के संरक्षण और संवर्धन का ऐतिहासिक काम किया है! आपके समय में तो धड़ल्ले से इन बेजुबानों को आपकी शह पर काटा जाता था! 

आज का उत्तर प्रदेश विकास के एक्सप्रेसवे, एयरपोर्ट व मेट्रो पर खुशहाली और समृद्धि की उड़ान भर रहा है! पूर्वांचल एक्प्रेसवे के माध्यम से पूर्वांचल और लखनऊ की दूरी चंद घण्टों में तय होती है! आप महीने में चार बार इसी एक्सप्रेसवे से सफर करते हैं लेकिन सराहना की बजाय केवल नकारात्मक बातें करते हैं! इन्ही बचकानी हरकतों ने आपकी पार्टी को रसातल में पहुंचा दिया है!

उत्तर प्रदेश, बन रहा उत्तम प्रदेश, सड़क, राजमार्ग या हवाई अड्डा,  एक्सप्रेस-वे के साथ ही बिछाया जा रहा मेट्रो का महाजाल भी। कोई जगह कनेक्टिविटी से नहीं छूटेगा उत्तर प्रदेश में।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर