Karishma Kapoor Beauty Tips: करिश्मा कपूर से लें ब्यूटी टिप्स, बढ़ती उम्र में भी स्किन रहेगी जवां

Karishma Kapoor Beauty Tips: करिश्मा कपूर 48 की उम्र में भी काफी यंग लगती हैं। उनकी त्वचा अभी भी काफी ग्लो करती है। ऐसे में सभी ये जानना चाहते हैं कि उनकी खूबसूरती का क्या राज है। दरअसल, वह अपनी स्किन के लिए कुछ घरेलू नुस्खें भी आजमाती हैं।

Karishma Kapoor Beauty Tips
Actress Karishma Kapoor  
मुख्य बातें
  • स्किन को हाइड्रेट करने के लिए पिएं पानी
  • ग्लोइंग त्वचा के लिए खूब खाती हैं घी
  • त्वचा की नमी के लिए लगाती हैं मऑइश्चराइज

Karishma Kapoor Beauty Tips: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 48 साल की होने के बाद भी अपने से 10 साल छोटी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं। इस उम्र में भी वो बला की खूबसूरत लगती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि भला उनकी खूबसूरती का राज क्या है। दरअसल, अपनी स्किन को खूबसूरत और खिली-खिली बनाने के लिए करिश्मा बहुत कुछ घरेलू नुस्खें भी आजमाती हैं। तो अगर आप भी करिश्मा कपूर की तरह बढ़ती उम्र में खूबूसरत दिखना चाहती हैं, तो उनके ब्यूटी सीक्रेट्स फॉलो कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं करिश्मा कपूर की चमकती-दमकती स्किन का राज-

शुद्ध देसी घी का सेवन
करिश्मा कपूर का कहना है कि वह अपनी स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए खबू देसी घी खाती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि देसी घी के सेवन से स्किन का ग्लो बढ़ता है, इसलिए वह भी अपनी डाइट में घी को मुख्य रूप से शामिल करती हैं।

Also Read: Hair Care : बालों की चमक बनाए रखने के लिए घर पर बनाएं ये खास शैम्पू, मिलेंगे कई फायदे

मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल
स्किन को नमी देने के लिए और रुखी होने से बचाने के लिए करिश्मा अपनी त्वचा पर अच्छी क्वालिटी के माइश्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं। किसी भी समय वह अपनी स्किन पर इसे लगाना नहीं भूलती हैं। वह हर महिला को भी माइश्चराइजर लगाने की सलाह देती हैं।

हाइड्रेशन
स्किन को चमकती-दमकती बनाए रखने के लिए त्वचा को हाइड्रेट रखना भी बहुत जरूरी होता है। इसके लिए एक्ट्रेस पर्याप्त मात्रा में पानी पीती हैं। इसके लिए वह नारियल पानी और दही का भी सेवन करती हैं। इससे स्किन पर निखार आने के साथ-साथ त्वचा हाइड्रेट हो जाती है।

Also Read: Happy Raksha Bandhan 2022 Wishes for Sister: रक्षा बंधन पर अपनी बहन को भेजें ये प्यार भरे शुभकामना संदेश

घरेलू नुस्खे
करिश्मा कपूर अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए कुछ घरेलू नुस्खें भी आजमाती हैं। इसके लिए वह बादाम का तेल, दही, पपीता या सीजनल फल और उनके छिलके आदि का पेस्ट लगाती हैं।

(डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता है।)


 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर