Mrunal Thakurs Beauty Secret: मृणाल ठाकुर के होममेड ब्यूटी सीक्रेट, स्किन को बेदाग बनाने के लिए अपनाती हैं नेचुरल चीजें

Mrunal Thakurs Beauty Secret: मृणाल ठाकुर की खूबसूरती के लोग दीवाने है। मृणाल ठाकुर अपने आप को खूबसूरत बनाएं रखने के लिए नेचुरल चीजों का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं।

Bollywood actress mrunal thakur beauty secret And Homemade tips
मृणाल ठाकुर।  
मुख्य बातें
  • मृणाल ठाकुर अपनी खूबसूरती के कारण सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहती है
  • मृणाल ठाकुर अपनी त्वचा की देखभाल करने के लिए नेचुरल चीजों का इस्तेमाल ज्यादा करती है
  • यहां आप मृणाल ठाकुर की ब्यूटी सीक्रेट जान सकते है

Mrunal Thakurs Beauty Secret: टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर लोगों के दिलों में राज करती हैं। लोग उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी खूबसूरती भी बेहद पसंद हैं। मृणाल ठाकुर के फैन फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर खूब है। वह अक्सर अपनी ब्यूटी सीक्रेट्स अपने फैंस को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

हाल के एक इंटरव्यू में मृणाल ठाकुर ने बताया कि वह अपने चेहरे की देखभाल के लिए नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करती हैं। उनका मानना है, कि केमिकल प्रोडक्ट्स का ज्यादा इस्तेमाल करने से स्किन जल्द खराब हो जाती है। स्किन पर दाना आने की समस्या भी हो सकती है। यदि आप भी मृणाल ठाकुर की तरह खूबसूरत दिखना चाहती है, तो यहां आप उनके ब्यूटी सीक्रेट्स को जानकर आसानी से फॉलो कर सकती हैं।

मृणाल ठाकुर की ब्यूटी सीक्रेट 

एलोवेरा का स्क्रब के तौर पर इस्तेमाल 

त्वचा की देखभाल के लिए मृणाल ठाकुर एलोवेरा का खूब इस्तेमाल करती है। वह एलोवेरा में चीनी या कॉफी मिलाकर इसका स्क्रब बनाती है और उससे चेहरे पर स्क्रब करती हैं।

सनस्क्रीन के तौर पर एलोवेरा का इस्तेमाल करना

मृणाल ठाकुर धूप में जाने से पहले अपने चेहरे पर थोड़ा पानी लगाकर एलोवेरा को सनस्क्रीन के तौर पर लगा लेती हैं। ऐसा करने से उनकी त्वचा धूप के तेज किरण से जलती नहीं है।

एलोवेरा और नारियल तेल

मृणाल ठाकुर अपने बालों की खूबसूरत बनाएं रखने के लिए एलोवेरा जेल में शहद और नारियल का तेल मिलाकर लगाती हैं। आपको बता दें शहद कंडीशनर के तौर पर काम करता है।

पपीता फेस मास्क का करती है इस्तेमाल

मृणाल ठाकुर अपने चेहरे को खूबसूरत बनाएं रखने के लिए पपीता फेस मास्क लगाती है। आपको बता दें पपीता में विटामिन सी प्रचुर मात्रा में पाई जाती है, जो त्वचा के लिए बेहद लाभदायक होता है।

हाइड्रेट रखना और हेल्थी भोजन लेना
मृणाल ठाकुर खुद को फिट रखने के लिए दिन भर पानी पीती रहती हैं। वह भोजन में वह हल्दी खाना- जैसे फल, हरी सब्जी या जूस लेती हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर