Beauty Tips: मीरा कपूर से सीखें एक मिनट में कैसे हो तैयार, जानिए उनके ब्यूटी सीक्रेट्स

Beauty Hacks: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर अपने फैशन सेंस और स्टायल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वह खुद को मेनटेन रखने के लिए घरेलू नुस्खों का प्रयोग करती हैं।

Mira Kapoor makeup tips
मीरा कूपर के ब्यूटी हैक्स   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मीरा कपूर हेल्दी स्किन के लिए हर्बल चीजों का करती हैं इस्तेमाल।
  • सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती हैं अपना रूटीन।
  • नो मेकअप लुक है मीरा कपूर का फेवरिट।

Mira Kapoor makeup tips: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर भले ही रुपहले पर्दे से दूर हो, लेकिन उनके उम्दा फैशन सेंस की चर्चा हमेशा से ही होती रहती हैं। उन्होंने न सिर्फ खुद को काफी मेनटेन रखा है, बल्कि वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपना मॉर्निंग रूटीन और ब्यूटी सीक्रेट्स भी शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने मेकअप टिप्स के बारे में बताया था। अगर आप भी उनकी तरह ग्लोइंग स्किन पाना चाहती हैं और खबूसूरत दिखना चाहती हैं तो उनके कुछ ब्यूटी ​सीक्रेट्स आप भी फॉलो कर सकती हैं।

मीरा कपूर ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया था कि उन्हें रेडी होने में वक्त नहीं लगता। वह महज एक मिनट में रेडी हो सकती हैं। इसके लिए वह ज्यादा कॉस्मेटिक का इस्तेमाल नहीं करती हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ज्यादातर दिनों में मैं बिना मेकअप के जाना पसंद करती हूं और जब मैं तैयार हो जाती हूं तो मेरा मेकअप आमतौर पर काफी बेसिक होता है।”

इस तरह से होती हैं तैयार

मीरा मेकअप करते समय अपनी आंखों पर सबसे ज्यादा ध्यान देती हैं। इसलिए वह इन पर काम करती हैं। इसके​ लिए वह बहुत लाइट शैडो लगाती हैं या ज्यादातर इन्हें न्यूड ही रखती हैं। इसके बाद गाल और फिर होंठ और आइब्रो का टच-अप करती हैं। उनके गाल अच्छे दिखें इसके लिए वह एक गुलाबी पॉप का इस्तेमाल करती हैं। जबकि अपनी आइब्रो को सेट करने के लिए एक स्पूली की मदद लेती हैं। मीरा को मोटी आईब्रोज पसंद हैं।"

शहद और हल्दी का फेस पैक

मीरा ने इससे पहले भी अपने कई ब्यूटी सीक्रेट्स शेयर किए हैं। जिसमें उन्होंने बताया था कि वह अपनी त्वचा को एक्सफोलिएट करने के लिए शहद और हल्दी का फेस पैक इस्तेमाल करती हैं। उनका कहना है कि उनकी त्वचा पर झाइयां आ जाती है या रंगत फीकी पड़ जाती है तब वह इसे लगाती हैं।

दूध को टोनर की तरह करती हैं इस्तेमाल

मीरा कपूर के मुताबिक वह अपने मेकअप में ज्यादा से ज्यादा हर्बल और घरेलू नुस्खों को शामिल करती हैं। इसलिए वह कच्चे दूध को एक टोनर की तरह इस्तेमाल करती हैं। ये उनकी त्वचा को मुलायम बनाती है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर