Sushant Singh Rajput Death: करनी सेना ने CBI जांच की मांग की, नेशनल हाईवे जाम करने की दी धमकी

राजस्थान की करनी सेना ने सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने धमकी देते हुए कहा है कि अगर सरकार ने हमारी मांगे नहीं मानी तो वे नेशनल हाईवे जाम कर प्रदर्शन करेंगे।

SUSHANT SINGH RAJPUT
सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में करनी सेना ने की सीबीआई जांच की मांग
  • करनी सेना ने धमकी दी है सरकार ने उनकी मांगें नहीं मांगी तो वे नेशनल हाईवे जाम करेंगे
  • करनी सेना ने हिंसक प्रदर्शन करने की भी धमकी दी है

जयपुर : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में करनी सेना ने सीबीआई जांच की मांग की है। राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेडी ने कहा है कि सुशांत सिंहरौजपूत की मौत एक आत्महत्या नहीं है इसलिए इस मामले की सीबीआई जांच की जानी चाहिए। सीबीआई जांच की मांग करते हुए करनी सेना ने कहा कि अगर सरकार हमारी मांगें नहीं सुनती है तो हम सभी राष्ट्रीय राजमार्ग (नेशनल हाईवे) पर जाम कर प्रदर्शन करेंगे। 

सीबीआई जांच की मांग करते हुए करनी सेना के कुछ सदस्यों ने कहा है कि अगर उनकी मांगें नहीं मानी गई तो वे हिंसक प्रदर्शन करेंगे। गोगामेडी ने दावा किया है कि सुशांत की 'कथित हत्या' बॉलीवुड गैंग के द्वारा प्री प्लान्ड थी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वह बॉलीवुड गैंग जो अंडरवर्ल्ड की रहमोकरम पर काम करता है।

कई बॉलीवुड सेलिब्रिटियों का नाम लेते हुए गोगामेडी ने कहा कि ने नए टैलेंट को आगे बढ़ने नहीं देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिस देशमुख से बात की है और सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। करनी सेना के सदस्यों ने बिहार जाकर सुशांत के परिजनों से भी मुलाकात की साथ ही इस मामले की जांच कर रही पुलिस से उन्होंने मुलाकात की है। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने इसी साल 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। उन्हें मुंबई के अपने फ्लैट में फांसी पर लटका हुआ पाया गया। ऐसा कहा जा रहा है कि कुछ महीनों से सुशांत सिंह राजपूत अवसाद में थे।

इसके पहले बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। इसी बीच गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में सीबीआईजांच की मांग करने वाली अलका प्रिया की याचिका को खारिज कर दिया। 

अगली खबर