Rajasthan News:राजस्थान में न जाने क्या हो जाए, बुजुर्ग सहित जमीन में जा धंसी स्कूटी, मामला जान होंगे हैरान

Rajasthan News:राजस्थान के जोधपुर में चौड़ी सड़क पर अजीबो गरीब हादसा हुआ। दौड़ती स्कूटी अचानक 5 फीट गहरे गड्ढे में समा गई। स्कूटी सवार झालामंड वायु विहार निवासी भोपाल सिंह मेडु थे। इस रोड पर मेडु एक ट्रक के पीछे चल रहे थे। अचानक सड़क धंस गई और पहले स्कूटी का पिछला हिस्सा गड्ढे में फंस गया और फिर मेडु समेत पूरी स्कूटी ही उसमें समा गई।

jaipur news
स्कूटी अचानक 5 फीट गहरे गड्ढे में समा गई।   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • अचानक धंसी सड़क, दौड़ती स्कूटी 5 फीट गहरे गड्ढे में समाई 
  • राजस्थान के जोधपुर में चौड़ी सड़क पर अजीबो गरीब हादसा हुआ
  • जैसे-तैसे आस-पास के लोगों ने बुजुर्ग को गड्ढे से निकाला

Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर में चौड़ी सड़क पर अजीबो गरीब हादसा हुआ। दौड़ती स्कूटी अचानक 5 फीट गहरे गड्ढे में समा गई। हुआ यों कि एक बुजुर्ग स्कूटी पर सवार होकर जोधपुर स्थित वीर दुर्गादास ओवर ब्रिज की ओर जा रहे थे। तभी सड़क अपने आप ही धंस गई और वे स्कूटी सहित गड्ढे में समा गए। उनकी जान सांसत में आ गई और जैसे-तैसे आस-पास के लोगों ने उन्हें गड्ढे से निकाला और उनकी जान बचाई। घटना से बुजुर्ग घायल हो गया। गनीमत रही कि स्कूटी ज्यादा तेज नहीं थी, यदि तेज रफ्तार होती, तो जान पर भी बन सकती थी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्कूटी सवार झालामंड वायु विहार निवासी भोपाल सिंह मेडु थे। इस रोड पर मेडु एक ट्रक के पीछे चल रहे थे। अचानक सड़क धंस गई और पहले स्कूटी का पिछला हिस्सा गड्ढे में फंस गया और फिर मेडु समेत पूरी स्कूटी ही उसमें समा गई। राहगीरों ने वाहन रोके और गड्ढे में फंसे मेडु का हाथ पकड़कर खींचा, जिससे वह गड्ढे से बाहर आ पाए। इस दौरान भारी जाम लग गया।

पुलिस ने  रास्ते को बंद कर ट्रेफिक डाइवर्ट किया

बुजुर्ग के कंधे और हाथों पर चोटें आईं और लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल भिजवाया गया। इस बीच राहगीरों ने पुलिस को भी फोन कर दिया था। मौके पर पुलिस पहुंची, तब तक मेडु को अस्पताल ले जाया जा चुका था। लेकिन स्कूटी गड्ढे में ही थी। पुलिस ने अन्य राहगीरों को दुर्घटना से बचाने के लिए रास्ते को बंद कर ट्रेफिक डाइवर्ट किया। अब यह रास्ता बंद है और सड़क की मरम्मत करने के बाद ही खोला जाएगा। लोगों ने बताया कि सीवर लाइन के पानी के कारण मिट्टी धंस गई और बीच सड़क पर गहरा गड्ढा हो गया। लोगों ने बताया कि घटना के बाद बुजुर्ग काफी घबरा गए थे उन्हें हिम्मत बंधाकर अस्पताल रवाना किया। स्थानीय निवासियों के अनुसार सीवर लाइन रिसाव के चलते यहां आस-पास की सड़कें पिछले दो वर्षों में आधा दर्जन बार धंस चुकी हैं। लेकिन प्रशासन ने अब तक कोई पर्मानेंट उपाय नहीं किया है। फिलहाल प्रशासन ने जेसीबी को बुलाकर गड्ढा भरने का काम शुरू कर दिया है।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर