मसूद पर खुलासे पर सरकार की प्रतिक्रिया, गृह राज्य मंत्री बोले-वैश्विक मंच पर उठाएंगे यह मुद्दा

Times Now Navbharat expose on Masood Azhar : चैनल की रिपोर्ट में बताया गया है कि भारत के दुश्मन नंबर वन के लिए बहावलपुर कैसे एक सुरक्षित ठिकाना बना हुआ है।

Union home minister state ajay mishra reacts on Times Now Navbharat expose on Masood Azhar
आतंकी मसूद अजहर पर टाइम्स नाउ नवभारत का बड़ा खुलासा। 

मुख्य बातें

  • आतंकी मसूद अजहर के ठिकानों के बारे में टाइम्स नाउ नवभारत का खुलासा
  • बहावलपुर के रिहायशी इलाकों में हैं जैश-ए-मोहम्मद के सरगना के ठिकाने
  • दुनिया की नजर से बचाकर रखने के लिए पाकिस्तान ने किए हैं बंदोबस्त

नई दिल्ली : जैश-ए-मोहम्मद के सरगना और वैश्विक आतंकवादी मसूद अजहर (Masood Azhar) के बारे में 'टाइम्स नाउ नवभारत' के खुलासे पर सरकार ने प्रतिक्रिया दी है। गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा ने रविवार को कहा कि चैनल के इस खुलासे से आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई को बल मिला है। सरकार इस मसले को अंतरराष्ट्रीय मंच पर उठाएगी। राज्य मंत्री ने कहा कि मसूद पर 'टाइम्स नाउ नवभारत' का यह खुलासा सराहनीय है। टाइम्स नेटवर्क के हिंदी चैनल 'टाइम्स नाउ नवभारत' ने अपनी लॉन्चिंग के पहले दिन आतंक के इस आका पर बड़ा खुलासा किया। चैनल ने अपनी खोजी पत्रकारिता के दम पर बहावलपुर में स्थित मसूद अजहर (Masood Azhar) के ठिकानों का पर्दाफाश किया। 

रिहायशी इलाके में हैं मसूद के ठिकाने
चैनल की रिपोर्ट में बताया गया है कि भारत के दुश्मन नंबर वन के लिए बहावलपुर कैसे एक सुरक्षित ठिकाना बना हुआ है। यहां इसके दो घर हैं जिसकी सुरक्षा पाकिस्तान के सुरक्षाबल करते हैं। मसूद दुनिया की नजरों में न आए इसके लिए भी पाकिस्तान ने पूरा बंदोबस्त किया है। आतंक के आका के दोनों ठिकाने रिहायशी इलाके में हैं। भाजपा सांसद राकेश सिन्हा ने कहा कि चैनल के इस खुलासे से पाकिस्तान की पोल खुल गई है और इमरान खान का सच सामने आ गया है। भाजपा सांसद ने कहा कि मसूद के मुद्दे को अन्य देशों को भी संयुक्त राष्ट्र में उठाना चाहिए।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर