Madhya Pradesh: खंडवा में मुहर्रम पर निकले जुलूस में लगे 'सर तन से जुदा' के नारे, आप भी देंखे वीडियो

Sar Tan Se Juda Slogan in MP: एमपी के खंडवा से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। वहां पर 10 तारीख को निकले मोहर्रम के जुलूस में 'सर तन से जुदा' के नारे लगाए गए थे। जिसका वीडियो भी सामने आया है।

vSlogans of Sar Tan Se Juda were raised in the procession on Muharram in Khandwa Madhya Pradesh watch video
मध्य प्रदेश के खंडवा का है मामला, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस 
मुख्य बातें
  • मोहर्रम के जुलूस में लगे 'सर तन से जुदा' के नारे
  • मध्य प्रदेश के खंडवा का है मामला, वीडियो वायरल होने के बाद जांच में जुटी पुलिस
  • हिंदू संगठनों ने की आरोपियों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग

Madhya Pradesh के खंडवा में मुहर्रम के जुलूस के दौरान जब ताजियों को विसर्जन के लिए ले जाया जा रहा था तभी जलेबी चौक के पास जुलूस में मौजूद भीड़ ने कथित तौर पर ' गुस्ताख-ए- रसूल की एक एक ही सजा, सर तन से जुदा' (Sar tan se juda slogans during Muharram procession) के नारे लगाए। गौर करने वाली बात ये है कि इस दौरान वहां पर कई पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। पुलिस अब वायरल वीडियो की जांच कर रही है। वीडियो में दिख रहा है कि जुलूस में शामिल लोग पुलिस के सामने ही 'सर तन से जुदा' के नारे लगा रहे हैं। भीड़ में बुजुर्ग और युवा शामिल थे और सभी इस नारे को लगा रहे थे।  

पुलिस का बयान

वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आई। स्थानीय एसएचओ ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'जो वायरल वीडियो प्राप्त हुआ है उसकी जांच कर रहे हैं। जिन लोगों ने नारे लगाए हैं उनकी पहचान कर रहे हैं और उनके विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।' वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने भी विरोध जताया है और पुलिस से त्वरित कार्रवाई करने का आग्रह किया है। आज इस मामले में हिंदू सगंठन केस भी दर्ज कराएंगे।

'सर तन से जुदा' स्लोगन इस्लाम के खिलाफ, पीएफआई जैसे संगठनों पर लगे बैन

हिंदू संगठनों ने की एक्शन की मांग

वहीं हिंदू संगठन के अध्यक्ष अशोक पालीवाल ने कहा, 'देश के अंदर इनके जो स्लीपर सेल हैं उनके माध्यम से इस प्रकार के कार्य कर रही है और धोखे से अपनी गतिविधियों को अंजाम दे रही है। मेरी प्रशासन से विनती है कि इस प्रकार पूरे प्रदेश में जहां "गुस्ताख-ए- रसूल की एक ही सजा, सर तन से जुदा, सर तन से जुदा" के जिहादी नारे लगे हैं, और जिन लोगों ने इन नारों की लीडरशिप की, अगर क्षेत्र या देश में इन नारों को लेकर जो भी घटनाएं घटी हैं, इनके लीडरों को भी आरोपी बनाया जाना चाहिए।'

फिर एक वकील को 'सर तन से जुदा' की धमकी, 'पाकिस्तान' से आया Voice Message,देखें ये वीडियो 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर