Rhea Chakraborty ने एनसीबी को नहीं बताया पूरा सच! जांच में हुआ खुलासा   

NCB grills Rhea Chakraborty: नारोकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती के बारे में नई बातें सामने आई हैं। ड्रग तस्करों से बातचीत करने के लिए रिया अपनी मां के फोन का इस्तेमाल करती थी।

 Rhea used mother's to dial the peddler, data from her mother's phone has been recovered: Sources
अपनी मां के फोन का यूज करती थी रिया चक्रवर्ती। 

मुख्य बातें

  • सुशांत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रहा है नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो
  • एनसीबी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि रिया के पास से एक और मोबाइल जब्त हुआ है
  • ड्रग पेडलरों से बातचीत के लिए रिया अपनी मां के फोन का इस्तेमाल करती थी

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग तस्करी एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के हाथ चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। जांच एजेंसी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि एनसीबी की जांच में यह बात सामने आई है कि रिया चक्रवर्ती ड्रग तस्करों से बातचीत के लिए अपनी मां के नाम पर रजिस्टर्ड मोबाइल फोन का इस्तेमाल करती थी। जांच के दौरान एनसीबी के छापे के बाद यह फोन बरामद हुआ। इस फोन की कॉल डिटेल्स सामने आने के बाद कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। इस मोबाइल फोन की बातचीत का डेटा जांच एजेंसी के हाथ लगा है जिससे रिया और ड्रग तस्करों के बीच बातचीत की होने की बात सामने आई है। मामले में इस नए खुलासे के बाद रिया की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। 

अपनी मां का मोबाइल फोन भी यूज करती थी रिया
बता दें कि सुशांत केस में मनीलॉन्ड्रिंग एंगल की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया के मोबाइल फोन के वाट्सअप का डेटा रिट्रीव किया था। इस बातचीत में रिया और ड्रग तस्करों के बीच बातचीत का खुलासा हुआ जिसके बाद ईडी ने इस मामले को एनसीबी को सौंप दिया। एनसीबी ने जब रिया के घर छापेमारी की थी तो उसने वहां से जांच के लिए रिया का मोबाइल फोन और लैपटॉप लिया।

मोबाइल फोन का डाटा जांच एजेंसी ने रिट्रीव किया
रिया के मोबाइल फोन से वाट्सअप चैप का जो ब्योरा सामने आया उसमें सुशांत सिंह को ड्रग देने की बातचीत सामने आई। रिया कुछ लोगों से ड्रग की मांग करते पाई गईं। इसके कुछ दिनों बाद एनसीबी ने रिया का एक मोबाइल फोन और जब्त किया। यह मोबाइल फोन रिया की मां के नाम पर रजिस्टर्ड है। रिया ने यह मोबाइल फोन जांच एजेंसी को नहीं दिया था। अब इस मोबाइल फोन के वाट्सअप डेटा को एनसीबी ने रिट्रीव किया है। बताया जाता है कि इस चैट में रिया और ड्रग तस्करों के बीच बातचीत हुई है।

बॉलीवुड की हस्तियां रडार पर
एनसीबी की पूचताछ में रिया ने 'ड्रग मंडली' के साथ संपर्क होने की बात कबूली है। उन्होंने बॉलीवुड के 15 हस्तियों के नाम भी बताए हैं। ये सभी नाम अब एनसीबी के रडार पर हैं। जांच एजेंसी इन कलाकारों को बुलाकर पूछताछ कर सकती है। एनसीबी का कहना है कि इन 15 नामों में कुछ ड्रग के खरीददार और कुछ इसका नशा करने वाले हैं। ड्रग मामले में एनसीबी ने रिया, उसके भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, अब्दुल बासित और जैद विलात्रा को गिरफ्तार किया है। ये सभी आरोपी न्यायिक हिरासत में हैं। इनकी जमानत अर्जियां खारिज हो चुकी हैं।   

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर