Rhea Chakraborty Dance Video: 'पिंकी है पैसे वालों की' गाने पर रिया चक्रवर्ती कर रही डांस, वायरल हुआ ये वीडियो

बॉलीवुड अदाकारा और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

Rhea chakraborty
Rhea chakraborty 

मुख्य बातें

  • इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रहा है र‍िया चक्रवर्ती का पुराना वीडियो
  • Priyanka Chopra की फ‍िल्‍म जंजीर के गाने पर कर रही हैं डांस
  • इन द‍िनों Drugs मामले में जेल में बंद है बॉलीवुड अदाकारा र‍िया

बॉलीवुड अदाकारा और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती इन दिनों भायखला जेल में बंद हैं। 9 सितंबर को नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने उन्‍हें जेल भेज दिया था। रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत केस में मुख्‍य आरोपी हैं और इसकी जांच के दौरान Drugs का एंगल सामने आया था। जांच के बाद नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने उन्‍हें दोषी पाया और जेल भेज दिया। उधर, रिया जेल से बाहर आने के लिए बेल की कोशिश कर रही हैं और इधर, इंटरनेट पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। 

यह वीडियो साल 2013 का है जब रिया वक्रवर्ती एक ऑडिशन में शामिल हुई थीं। वीडियो में वह बॉलीवुड अदाकारा Priyanka Chopra की फ‍िल्‍म जंजीर के गाने पिंकी है पैसे वालों की पर ठुमके लगा रही हैं। इंस्‍टाग्राम पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है। डांस करते हुए रिया स्‍माइल कर रही हैं। उसी साल रिया ने मेरे डैड की मारुति फ‍िल्‍म से डेब्‍यू किया था। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by bollywood (@bollywoodactor1213) on

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती काफी समय तक रिलेशन में रहे थे। बंगाली परिवार में पैछा हुईं रिया चक्रवर्ती ने 2012 में तेलुगू सिनेमा से एक्टिंग डेब्‍यू किया था। उसके बाद 2013 में आई फ‍िल्‍म मेरे डैड की मारुति से उन्‍होंने बॉलीवुड में कदम रखा। रिया चक्रवर्ती अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर हैं और उन्‍हें पर्दे पर भी बोल्‍ड सीन देने से गुरेज नहीं। साल 2014 में आई फ‍िल्‍म सोनाली केबिल में रिया चक्रवर्ती अली फजल के अपोजिट नजर आई थीं और इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने अली फजल को लिपलॉक किस कर तहलका मचा दिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर