Sushant Case: रिया से आज फिर पूछताछ, DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे CBI अधिकारी

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 29, 2020 | 10:07 IST

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में जुटी सीबीआई ने आज फिर से रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया इस मामले की मुख्य आरोपी हैं। इससे पहले शुक्रवार को भी उनसे 10 घंटे तक पूछताछ हुई थी।

Rhea Chakraborty, her brother, Pithani, Neeraj will be interrogated by the CBI today at the DRDO guest house mumbai
रिया से आज फिर पूछताछ, DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे CBI अधिकारी 

मुख्य बातें

  • सुशांत केस की जांच में जुटी सीबीआई टीम ने शुक्रवार को की थी रिया से 10 घंटे तक पूछताछ
  • रिया चक्रवर्ती को आज फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया है डीआरडीओ गेस्ट हाउस
  • सीबीआई केस से जुड़े तमाम लोगों से लगातार कर रही है पूछताछ

मुंबई: केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिये उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आज फिर से पूछताछ के लिए डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में तलब किया है। इससे पहले शुक्रवार को यहां पर रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। सुशांत के फ्लैट में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और रिया के भाई से भी आज पूछताछ होगी। वहीं इस मामले में अब तीन केंद्रीय एजेंसियां, सीबीआई, ईडी और एनसीबी जुटी हुई हैं जो अलग-अलग एंगल से जांच में जुटी हैं।

एनसीबी ने दो ड्रग पैडलर को भी अरेस्ट किया है। अब इस मामले में ड्रग एंगल से भी जांच की जा रही है। जहां एक इंटरव्यू के दौरान रिया ने कहा कि सुशांत ड्रग लेते थे वहीं उनके व्हाट्स एप चैट से खुलासा हुआ है कि वो भी ड्रग मंगवाने में कथित रूप से शामिल थी। 

कई अहम लोगों से पूछताछ कर चुकी है सीबीआई

 सीबीआई की टीम बीते एक हफ्ते स सुशांत मौत मामले की जांच में जुटी है। गुरुवार को ही रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया। इसके अलावा सीबीआई अभी तक सिद्धार्थ पिठानी, रसोइये नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत समेत इस केस से जुड़े विभिन्न लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं। इसके अलावा सीबीआई की टीम उस होटल मैनेजर से भी पूछताछ कर चुकी हैं जहां सुशांत और रिया कोई कथित तांत्रिक पूजा की थी।

14 जून को बांद्रा फ्लैट में लटका मिला था सुशांत का शव

 यहीं नहीं सीबीआई की टीम उस कूपर अस्पताल का भी दौरा कर चुकी है जहां सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम हुआ था। इसके अलावा सीबीआई ने  सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर और अकाउंटेंट रजत मेवाती के बयान भी दर्ज किए हैं। 34 वर्षीय सुशांत सिंह का शव 14 जून को बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में फंदे से लटका हुआ मिला था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर