Mann Ki Baat Timing Today: आज फिर 'मन की बात' करेंगे पीएम मोदी, जानिये कब और कहां देखें लाइव

देश
किशोर जोशी
Updated Jun 28, 2020 | 06:55 IST

PM Modi Mann Ki Baat Live Timing Today: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर देशवासियों को के सामने अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए रूबरू होंगे।

PM Modi Mann ki baat today timing when and where to watch live
आज फिर 'मन की बात' करेंगे PM मोदी,जानिये कब, कहां देखें लाइव 

Mann Ki Baat LIVE Streaming: देश में चल रहे कोरोना संकट और एलएसी पर चीन के साथ चल रही तनातनी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर  11 बजे आकाशवाणी पर देशवासियों को संबोधित करेंगे। इस बात पीएम अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के जरिए देशवासियों से अपने विचार साझा करेंगे। पीएम के मासिक रेडियो कार्यक्रम की यह 66वीं कड़ी होगी। आकाशवाणी से मन की बात के प्रसारण के तुरंत बाद इस कार्यक्रम का क्षेत्रीय भाषाओं में प्रसारण किया जाएगा, जिसे रात 8 बजे फिर से सुना जा सकता है.

यहां देखें लाइव

 सभी की नजरें पीएम मोदी के संबोधन पर लगी हुई हैं कि आखिर किन विषयों को लेकर अपनी राय रखते हैं। प्रधानमंत्री के संबोधन को आप Timesnowhindi.com  और हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/TimesNowHindi/ पर आप लाइव देख और सुन सकते हैं। इसके अलावा आप पीएम मोदी के फेसबुक पेज और ट्वीटर पेज पर भी लाइव देख सकते हैं। यह कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के समूचे नेटवर्क तथा आकाशवाणी समाचार की वेबसाइट www.newsonair.com पर भी प्रसारित किया जाएगा।

सबकी नजरें संबोधन पर

पीएम मोदी के आज के कार्यक्रम पर सभी की नजरें लगी हुई हैं। दरअसल चीन औऱ भारत के बीच चल रही तनानती से देश में ड्रैगन के खिलाफ विरोध तेज हो चला है। पीएम मोदी के इस संबोधन से लोगों को उम्मीद है कि वह बॉर्डर पर चल रही टेंशन का भी जिक्र अपने कार्यक्रम में कर सकते हैं। इसके अलावा पीएम कोरोना वायरस को लेकर चल रही तैयारियों का भी जिक्र अपने संबोधन में कर सकते हैं।

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर