विधानसभा में BJP पर बौखलाए नीतीश कुमार, बोले-जो अंड-बंड बोलेगा पार्टी उसे मौका देगी 

Nitish Kumar news : विधानसभा में नीतीश कुमार जब बोलने उठे तो भाजपा विधायकों ने शोर शराबा एवं हंगामा करना शुरू कर दिया। इस पर नीतीश नाराज हुए। इस दौरान भाषण के दौरान भाजपा पर उनकी बौखलाहट बार-बार दिखी। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में उनकी बात सुनी जाती थी।

Nitish Kumar attacks BJP in Bihar assembly says modi government does only advertisenment
विधानसभा में भाजपा पर बरसे नीतीश कुमार।  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • बुधवार को बिहार विधानसभा में भाजपा पर जमकर बरसे सीएम नीतीश कुमार
  • नीतीश कुमार ने कहा कि भाजपा में जो अंड-बंड बोलेगा, पार्टी उसे मौका देगी
  • बिहार के सीएम ने कहा कि अटल जी की सरकार में उनकी बात सुनी जाती थी

Nitish Kumar : बिहार की राजनीति में बुधवार का दिन सियासी रूप से काफी हलचल भरा रहा। बुधवार को नीतीश सरकार को सदन में बहुमत साबित करना था और दिन की शुरुआत में राज्य में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के छाप से हुई। नौकरी के बदले जमीन मामले में जांच एजेंसी ने राजद के छह नेताओं के घरों एवं उनसे जुड़े ठिकानों पर छापे मारे। ये सभी नेता लालू यादव के करीबी हैं। सीबीआई की इस कार्रवाई पर राजद एवं जदयू दोनों भाजपा पर हमलावर दिखे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बौखलाहट भी विधानसभा में नजर आई। विधानसभा में उन्होंने पीएम मोदी एवं भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दिल्ली से कोई काम नहीं हो रहा है, केवल प्रचार कर हो रहा है। उन्होंने कहा कि 2014 में जो जीतकर आए वह काम नहीं बल्कि केवल प्रचार कर रहे हैं। 

सदन से वॉकआउट कर गए भाजपा विधायक
विधानसभा में नीतीश कुमार जब बोलने उठे तो भाजपा विधायकों ने शोर शराबा एवं हंगामा करना शुरू कर दिया। इस पर नीतीश नाराज हुए। इस दौरान भाषण के दौरान भाजपा पर उनकी बौखलाहट बार-बार दिखी। उन्होंने कहा,' भाजपा में अंड-बंड बोलेगा उसी को पार्टी में जगह मिलेगा। केंद्र सरकार के चलते बिहार में सड़क नहीं बनी है। अटली जी की सरकार जिसमें मैं भी मंत्री था, उस सरकार ने बिहार के गांवों में सड़कों का जाल बिछाने का निर्णय लिया...अटली जी, आडवाणी जी, जोशी जी सभी मुझे बहुत मानते थे। मेरी बात सुनते थे।' 

PM उम्मीदवार लिस्ट:अरविंद-ममता-नीतीश किसके भरोसे, मोदी को हराने का ला पाएंगे फॉर्मूला !

'सुनो...तुम लोग उस समय बच्चे थे'
हंगामा कर रहे भाजपा नेताओं को चुप कराते हुए नीतीश ने कहा कि 'सुनो...तुम लोग बच्चे थे। उस समय तुम लोगों के पिता थे। ये जो आ गए हैं वो कोई काम किए हैं। ये केवल प्रचार-प्रसार के एक्सपर्ट हैं।' भाजपा विधायकों से सदन से वॉकआउट पर नीतीश ने कहा कि यहां सात पार्टियों का समर्थन है। एक पार्टी बाहर से समर्थन दे रही है। आप लोग अकेले हो...बाहर ही तो जाओगे। बाहर जाने के लिए ऊपर से कहा गया होगा। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर