Poonch में भारतीय सेना का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी, 2 पुलिसवालों समेत सेना का 1 जवान घायल 

जम्मू कश्मीर में सेना जबरदस्त तरीके से आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑल आउट चला रही है। सेना ने जंगल में घुस घुस कर मिलिटेंट्स को मार गिरा रही है।

Poonch में भारतीय सेना का ऑपरेशन जारी, आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑल आउट
Poonch में भारतीय सेना का ऑपरेशन जारी, आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन ऑल आउट (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • जम्मू-कश्मीर के पुंछ में मुठभेड़ जारी, एनकाउंटर में आतंकी जिया मुस्तफा भी जख्मी 
  • सुरक्षाबल पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकी जिया मुस्तफा को मौके पर ले गई थी
  • इससे पहले पुंछ में आतंकी मुठभेड़ में JCO समेत 3 जवान शहीद हुए थे

श्रीनगर: बड़ी खबर पुंछ से आ रही है। पुंछ के जंगल में आतंकियों के साथ जवानों की मुठभेड़ जारी है। बीते दिनों आम नागरिकों के हत्या से कश्मीर में माहौल खराब होता दिख रहा था लेकिन सेना के जबरदस्त प्रहार से आतंकियों को उनके मक़सद में कामयाब होने से रोका जा रहा है। आतंकियों की ओर से हुई फायरिंग में आज दो पुलिसवाले घायल हो गए, जबकि सेना का एक जवान भी गोली लगने से जख्मी हो गया है।

आतंकी जिया को लेकर पहुंची थे सुरक्षाबल

पुंछ में आज आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ का चौदहवां दिन है। खबर है कि आतंकियों का ठिकाना पता करने के लिए जेल में बंद पाकिस्तानी आतंकी जिया मुस्तफा को सुरक्षाबल के जवान मौके पर ले कर गए थे। दरअसल जिया मुस्तफा की कुछ आतंकियों से बात हुई थी और आतंकी ठिकानों की पहचान के लिए मुस्तफा को जैसे ही सुरक्षाबल लेकर पहुंचे तो तभी आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी और इस दौरान पुलिसवालों समेत तीन जवान घायल हो गए। आतंकी जिया मुस्तफा भी गोलीबारी में घायल हुआ है। घायल जवानों का नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है। आतंकवादियों के सफाए और मुस्तफा को वहां से निकालने के लिए नए सिरे से प्रयास किया जा रहा है।

जारी है ऑपरेशन

अधिकारियों के मुताबिक मेंढर के भट्टा दुर्रियां जंगल से भारी गोलीबारी और विस्फोट की खबरें हैं। मेंढर के साथ राजौरी जिले के थानामंडी और पुंछ के सुरनकोट के समीप के जंगलों में आतंकवादियों की धर पकड़ के लिए बड़े पैमाने पर तलाश अभियान चलाया जा रहा है। अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण कश्मीर से गिरफ्तार किए जाने से पहले मुस्तफा इसी मार्ग से भारत की ओर घुस आया था। जांच के दौरान कश्मीर में छिपे आतंकवादियों से उसके संपर्क का पता चलने के बाद उसे मेंढर में पुलिस रिमांड पर लाया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर