Opinion India Ka में देखिए फिल्म कैसे बनेगी... नेता बताएंगे? 'आश्रम' पर घमासान जारी 

वेब सीरीज आश्रम को लेकर मचे घमासान पर BJP सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि ये हिंदू धर्म के खिलाफ साजिश है। उन्होंने कहा कि हम स्क्रिप्ट देखेंगे और आपत्तिजनक होने पर फिल्मों की अनुमति नहीं देंगे।

Opinion India Ka
Opinion India Ka में देखिए फिल्म कैसे बनेगी..नेता बताएंगे? 

Minakshi Kandwal के साथ Opinion India Ka में देखिए फिल्म कैसे बनेगी... नेता बताएंगे? 'आश्रम' पर घमासान जारी, साध्वी प्रज्ञा ने फिल्मकारों को चेताया।  मध्य प्रदेश में कानून का राज चलेगा या बजरंग दल को जो सही लगता है वो चलेगा?' वहीं Madhya Pradesh की बड़नगर से विधायक Murli Morwal का पुत्र रेप का आरोपी Karan Morwal गिरफ्तार, छह माह से था फरार। 

भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने फिल्मों में हिंदू धर्म के चित्रण को एक साजिश बताते हुए मध्य प्रदेश और अन्य जगहों पर इस तरह के प्रयासों के खिलाफ फिल्म निर्माताओं को चेतावनी दी। संतों के एक समूह ने उनसे  मुलाकात की और वेब सीरीज 'आश्रम' के शीर्षक पर एक ज्ञापन सौंपा। प्रज्ञा ठाकुर ने दावा किया कि इस तरह के प्रयास हिंदुत्व की भावनाओं को आहत करने की साजिश है और इसे किसी भी कीमत पर रोका जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं आपको (फिल्म निर्माताओं) को चेतावनी जारी करती हूं कि इस प्रवृत्ति को न केवल एमपी में बल्कि पूरे देश में रोका जाना चाहिए।सच तो यह है कि वे हमें फिल्में देखने और उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। 

सांसद ने कहा कि देश में रहना है तो सनातन धर्म के साथ खिलवाड़ नहीं चलेगा। अगर किसी धर्म की आस्था पर रोक है तो दूसरों को भी अपनी सीमा में रहना चाहिए। साधु-संत फिल्में नहीं देखते हैं लेकिन अब हम भारत भक्ति अखाड़े में एक विंग बनाने के लिए मजबूर हैं जो स्क्रिप्ट देखेंगे और आपत्तिजनक होने पर फिल्मों की अनुमति नहीं देंगे।

वहीं Aryan Khan की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता Mukul Rohatgi ने दीं कई दलीलें, बुधवार को फिर होगी Bombay High Court में सुनवाई।

इसके अलावा जापान में मोहब्बत का 'ताजमहल', Japan में राजकुमारी ने प्यार के लिए ठुकराई शाही शान। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर