Opinion India Ka:एक खेल के युद्ध बनने की कहानी; Bhopal में आश्रम-3 की शूटिंग का विरोध 

भोपाल में आगामी वेब सीरीज 'आश्रम 3' के सेट पर हिंसा और तोड़फोड़ की खबरें आईं। दक्षिणपंथी संगठन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर 'आश्रम 3' के चालक दल पर हमला किया।

Opinion India Ka
भोपाल में आगामी वेब सीरीज 'आश्रम 3' के सेट पर हिंसा और तोड़फोड़ की खबरें आईं 

Opinion India Ka में देखिये खेल के साथ खेल किसने किया? भारत-पाकिस्तान के बीच खेल खेल ना रहा। 

2: भोपाल में आगामी वेब सीरीज 'आश्रम 3' के सेट पर हिंसा और तोड़फोड़ की खबरें आईं। दक्षिणपंथी संगठन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर 'आश्रम 3' के चालक दल पर हमला किया।

3: अमित शाह के कश्मीर दौरे की हर तस्वीर, सीमा के आखिरी गांव में जाने से लेकर CRPF कैंप में ठहरने तक AmitShah के दौरे के क्या है मायने? 

4: केरल के बाद अब यूपी पहुंचा जीका वायरस, Kanpur में मिला पहला मरीज, देखिए, कितना खतरनाक है ZikaVirus?

5: शिक्षा के असली रक्षकों से मिलिए,बच्चों को पढ़ाना है, कंधे पर राशन पहुंचाना है... इन शिक्षकों को देखकर आप भी सलाम करेंगे। 

चर्चित बेव सीरीज आश्रम-3 (Ashram-3 web series) की शूटिंग पर भोपाल में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल किया बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने डायरेक्टर प्रकाश झा पर स्याही फेंकी (ink thrown at Prakash Jha) और बताया जा रहा है कि शूटिंग में लगी टीम को भी पीटा है।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने वैनिटी वैन समेत कुछ वाहनों में तोड़फोड़ भी की है, इस हमले में कुछ कर्मचारियों को चोट लगी हैं।वेब सीरीज 'आश्रम' की शूटिंग के लिए इन दिनों मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा की टीम भोपाल में संडे को टीम द्वारा पुरानी जेल परिसर में शूटिंग कर रही थी।

इन अहम मुद्दों पर  Meenakshi Kandwal के साथ देखिए Opinion India Ka


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर