Jammu Kashmir: जम्मू में 370 हटने के बाद 24 अक्टूबर को गृहमंत्री अमित शाह की पहली रैली-VIDEO

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 24 अक्टूबर को जम्मू में होंगे, शाह वहां एक रैली को संबोधित करेंगे, अनुच्छेद 370 की समाप्ति के बाद अमित शाह की यहां पहली रैली होगी।

Amit Shah in Jammu
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह  

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) 24 अक्टूबर को जम्मू में रैली (Jammu Rally)को संबोधित करेंगे। यह जानकारी भाजपा के प्रदेश प्रधान रविंद्र रैना ने पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दी। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 की समाप्ति के बाद अमित शाह पहली रैली को संबोधित करेंगे। अमित शाह के साथ सहयोग करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू कश्मीर को इंसाफ दिलाया। यह समय है जब हमको यह दिखाना है कि हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व अमित शाह के आभारी है।

केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर के विकास और प्रशासनिक अधिकारियों को और गति देने के लिए यह कार्यक्रम शुरू किया है। इसी कड़ी में अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं वह 24 अक्टूबर को जम्मू में एक रैली को संबोधित करेंगे।

गौर हो कि प्रदेश में जन पहुंच कार्यक्रम के तहत दर्जनों केंद्रीय मंत्री जम्मू-कश्मीर के दौरे पर आ रहे हैं, वे प्रदेश के दूर-दराज इलाकों में भी पहुंच कर लोगों का हालचाल पूछ रहे हैं। विकास कार्यों का उद्घाटन कर रहे हैं, जनता और जनप्रतिनिधि भी अपने इलाके की परेशानी बता रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर