Dhakad Exclusive: 48 घंटे बीतने के बाद भी Lakhimpur Violence में कोई गिरफ्तारी नहीं, कब अरेस्ट होंगे आशीष मिश्रा?

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा और अन्य पर लखीमपुर खीरी में रविवार की हिंसा के संबंध में एक किसान द्वारा दर्ज FIR में हत्या, आपराधिक साजिश जैसे कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

Dhakad Exclusive No arrest in Lakhimpur Violence even after 48 hours, when will Ashish Mishra be arrested
Lakhimpur Violence में मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा का FIR में नाम | Dhakad Exclusive | Padmaja Joshi 

मुख्य बातें

  • लखीमपुर में गोली चली या नहीं चली, उठ रहे हैं कई सवाल
  • पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर का स्टिंग, लखीमपुर हिंसा पर बहुत बड़ा खुलासा
  • कई राजनीतिक पार्टियों ने तो इसे आज का जलियांवाला बाघ ही बता दिया

नई दिल्ली: लखीमपुर खीरी में हुई घटना में में 8 लोगों की जान चली गई, इस घटना को हुए 48 घंटे बीत चुके हैं। लेकिन क्या इस घटना की निष्पक्ष जांच सामने आएगी, या फिर वो जो राजनेता दिखाना चाह रहे हैं। 8 लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन है। पहले एक वीडियो सामने आया जिसमें ये आरोप है कि कैबिनेट मंत्री अजय मिश्रा की गाड़ी से प्रदर्शनकारियों को पीछे से रौंदा गया। दूसरा आरोप ये है कि प्रदर्शनकारियों को कुचलने के बाद अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा ने गोलियां भी चलाई।

अजय मिश्रा पर हैं गंभीर आरोप

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, टीएमसी और एनसीपी का आरोप है कि एक किसान की मौत गोली लगने से हुई। जिसका आरोप केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर है। इस आरोप को कुछ घायल प्रदर्शनकारियों ने सही ठहराया है। कई राजनीतिक पार्टियों ने तो इसे आज का जलियांवाला बाघ ही बता दिया जहां बेरहमी से किसानों को कुचला गया। लेकिन क्या इन आरोपों में सच्चाई है क्योंकि आरोप केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्रा पर है लेकिन आशीष मिश्रा ने TIMES NOW नवभारत से Exclusive बातचीत में ये साफ किया कि घटनास्थल पर वो मौजूद ही नहीं थे  साथ ही ये भी कहा कि उनके पिता को बदनाम करने की साजिश है। यहां देखिए ये पूरी रिपोर्ट-


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर