जींस पर कमेंट कर रहा था लड़का, भरे बाजार लड़की ने यूं सिखाया सबक

छत्‍तीसगढ़ से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की को बीच बाजार लड़के की जमकर धुनाई करते देखा जा रहा है। लड़के ने उसके जींस पहनने को लेकर छींटाकशी की थी।

जींस पर कमेंट कर रहा था लड़का, भरे बाजार लड़की ने यूं सिखाया सबक
जींस पर कमेंट कर रहा था लड़का, भरे बाजार लड़की ने यूं सिखाया सबक 

रायपुर : जींस को लेकर जारी विवाद के बीच छत्‍तीसगढ़ से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें खुद पर छींटाकशी करने वाले एक लड़के को बीच बाजार के बीच लड़की ने खूब सिखाया। यह वीडियो लड़कियों का हौसला बढाने वाला है, जो तमाम तरह की छींटाकशी सुनकर भी चुप रह जाती हैं और संकोच और डर के मारे ऐसे लोगों को जवाब नहीं देतीं।

यह मामला छत्‍तीसगढ़ के धमतरी जिले का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि यह किसी भीड़ भाड़ वाले बाजार का दृश्‍य हैं, जिसमें बड़ी संख्‍या में लोग खरीदारी के लिए जुटे हैं। बताया जा रहा है कि यहां स्‍थानीय स्‍तर पर मेला लगा था और लोग इसमें खरीदारी के लिए पहुंचे थे। यहां पहुंचने वालों में एक लड़की भी थी, जिसने जींस पहन रखी थी।

यूं सिखाया सबक

जींस पहनी उस लड़की को देखकर एक लड़का लगातार छींटाकशी कर रहा था। किसी ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की और आजिज आकर लड़की ने खुद ही उसे सबक सिखाने का फैसला किया। भरे बाजार उसने लड़के का कॉलर पकड़ लिया और लात-घूंसों की बारिश शुरू कर दी। वीडियो के आखिर तक देखा जा सकता है कि लड़की किस तरह लड़के को सबक सिखा रही है।

इस दौरान वहां खड़े कई लोग मूकदर्शक बने नजर आ रहे हैं, जबकि कुछ अपनी खरीदारी में मशगूल दिख रहे हैं। पर अकेले होने के बावजूद उसने हौसला नहीं खोया और उसे तथा उसके जींस पहनने को लेकर छींटाकशी करने वाले लड़के को सबक सिखाकर ही छोड़ा।

रिप्‍ड जींस कमेंट पर विवाद

यह मामला ऐसे समय में सामने आया है, जब रिप्‍ड जींस को लेकर उत्‍तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत के एक बयान को लेकर हंगामा बरपा हुआ है और सिने जगत से लेकर सियासी व सामाजिक हलके की कई महिलाओं ने भी उनके बयान की आलोचना की है।

उत्तराखंड के नवनियुक्त सीएम ने मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान रिप्ड जींस को लेकर कमेंट किया था और कहा था कि आजकल महिलाएं फटी जीन्स पहनकर चल रही हैं। आखिर ये कैसे संस्‍कार हैं? उनके इस बयान पर खूब हंगामा हुआ है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर