Aryan Khan Bail: आर्यन खान को किस आधार पर मिली जमानत? कैसा था शाहरुख खान का रिएक्‍शन? सुनिये क्‍या बोले वकील

मुंबई क्रूज ड्रग्‍स केस में आर्यन खान को जमानत मिल गई है। बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान की ओर से दायर जमात याचिका को मंजूरी दे दी है। आर्यन खान को जमानत का आधार क्‍या रहा? शाहरुख की प्रतिक्रिया कैसी रही? कब होगी रिहाई? ऐसे कई सवालों पर टाइम्‍स नाउ नवभारत ने उनके वकीलों से बात की। जानिये उन्‍होंने क्‍या कहा?

Aryan Khan Bail: आर्यन खान को किस आधार पर मिली जमानत? कैसा था शाहरुख खान का रिएक्‍शन? सुनिये क्‍या बोले वकील
Aryan Khan Bail: आर्यन खान को किस आधार पर मिली जमानत? कैसा था शाहरुख खान का रिएक्‍शन? सुनिये क्‍या बोले वकील 

मुंबई क्रूज ड्रग्‍स केस में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने बड़ी राहत देते हुए उनकी जमानत याचिका मंजूर कर ली है। आर्यन खान के साथ-साथ हाई कोर्ट ने आज (गुरुवार, 28 अक्‍टूबर) दो अन्‍य आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत मिल गई है। उन्‍हें 3 अक्‍टूबर को NCB ने गिरफ्तार किया गया था। कोर्ट ने इस मामले में विस्‍तृत फैसला कल यानी शुक्रवार को सुनाने की बात कही है।

बॉम्‍बे हाईकोर्ट के इस फैसले के बाद आर्यन खान और दो अन्‍य आरोपियों की इस मामले में रिहाई का रास्‍ता साफ हो गया है। उनकी रिहाई कल (शुक्रवार) या परसों (शनिवार) हो सकती है। आर्यन खान की ओर से वरिष्‍ठ वकील मुकुल रोहतगी ने अदालत में पैरवी की। उन्‍होंने कहा, 'मुझे उम्मीद है तीनों आरोपी कल या शनिवार तक बाहर आ जाएंगे।'

इस मामले में सतीश मानशिंदे, रूबी आहूजा सिंह सहित वकीलों की एक टीम अपने काम में लगी हुई थी। अदालत का फैसला आने के बाद टाइम्‍स नाउ की एडिटर-इन-चीफ नाविका कुमार ने उनसे बातचीत की और उनसे जानना चाहा कि बीते तीन-चार दिनों में क्‍या कुछ हुआ और शाहरुख का मनोबल इस दौरान कैसा रहा? टाइम्‍स नाउ नवभारत से बातचीत में सतीश मानशिंदे ने कहा कि शाहरुख खान बहुत विनम्र इंसान हैं और उनमें विपरीत परिस्थितियों से मुकाबले का हौसला है।

वहीं वरिष्‍ठ वकील रूबी आहूजा सिंह ने टाइम्‍स नाउ से बातचीत में आर्यन खान की रिहाई को लेकर कहा कि इस मामले में कुछ कानूनी प्रक्रियाओं को पूरा किया जाना है। उनकी पूरी कोशिश होगी कि आर्यन की रिहाई कल यानी शुक्रवार को ही हो जाए। उन्‍होंने कहा कि अदालत के फैसले से सभी बहुत खुश हैं। किन आधारों पर आर्यन खान को जमानत मिली? इस सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि इसके लिए हमें शुक्रवार तक इंतजार करना होगा। अदालत का विस्‍तृत फैसला आने के बाद ही इस बारे में कुछ भी कहा जा सकेगा। यहां सुनिये पूरी बातचीत।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर