Tejashwi Yadav Marriage: जानिए कौन है तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन, अपनी पसंद से कर रहे हैं शादी

Tejashwi Yadav Marriage: लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उनकी शादी तथा सगाई का कार्यक्रम बेहद गोपनीय रखा जा रहा है।

Wedding in the family: Who is Tejashwi Yadav's Bride-to-be? Engagement held today
जानिए कौन है तेजस्वी यादव की होने वाली दुल्हन, आज है सगाई 
मुख्य बातें
  • शादी के बंधन में बंधेंगे तेजस्वी, आरजेडी में दौड़ी खुशी की लहर
  • आज दिल्ली में आयोजित एक गोपनीय समारोह में होगी तेजस्वी की सगाई
  • अभी तक परिवार की तरफ से नहीं किया गया दुल्हन के नाम का खुलासा

नई दिल्ली: आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के घर में जल्द ही शहनाई गूंजने वाली है। लालू-राबड़ी के छोटे सुपुत्र तेजस्वी यादव शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दिल्ली में होने वाले शादी के इस कार्यक्रम को बेहद गोपनीय रखा गया है। परिवार की तरफ से अभी तक किसी ने इसे लेकर बयान जारी नहीं किया है, हां, लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने जरूर ट्वीट करते हुए कहा, 'भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आँगन है होने वाला।'

बचपन की दोस्त से सगाई!

खबरों के मुताबिक शादी का कार्यक्रम लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती के फार्म हाउस पर रखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी यादव अपनी बचपन की दोस्त राजश्री संग शादी करने वाले हैं, लेकिन परिवार की तरफ से लड़की के परिवार और नाम के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है कि तेजस्वी किसके संग शादी करने वाले हैं। राजश्री और तेजस्वी ने डीपीएस आरके पुरम में साथ पढ़ाई की है। कहा जा रहा है कि राजश्री दिल्ली में रहती है और मूल रूप से कोलकाता की रहने वाली हैं। 

करीबी ही आमंत्रित

कहा जा रहा है कि सगाई समारोह के लिए केवल परिवार के बेहद करीबी लोगों को आमंत्रित किया गया है और समारोह पूरी तरह गोपनीय रखा गया है। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री (32) तेजस्वी की सगाई किसके साथ हो रही र्है इसकी अभी तक अधिकारिक तौर पर इसका खुलासा नहीं किया गया है पर राजद सुप्रीमो के परिवार के सभी सदस्य सगाई के लिए दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं।  मनेर विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक और राज्य के पार्टी मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा, ‘हम उत्साहित हैं। लालू-राबड़ी के नौ बच्चों में से केवल तेजस्वी ही बचे हैं शादी के लिए ।’

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर