महाराष्ट्र में लंबे समय तक नहीं टिकेगी महा विकास अघाड़ी सरकार: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 26, 2021 | 07:30 IST

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने एक बार फिर कहा है कि महाराष्ट्र की सत्ता पर काबिज महाविकास अघाड़ी (MVA) की सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाएगी।

Union Minister Narayan Rane says Maha Vikas Aghadi govt will not survive in Maharashtra for long:
महाराष्ट्र में लंबे समय तक नहीं टिकेगी महा MVA सरकार: राणे  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • केंद्रीय मंत्री नरायण राणे ने फिर साधा महाराष्ट्र सरकार पर निशाना
  • नारायण राणे बोले- ज्यादा लंबे तक नहीं चल पाएगी महाविकास अघाड़ी की सरकार
  • इन दिनों सर्जरी के बाद स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं सीएम ठाकरे

जयपुर: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने गुरुवार को कहा कि महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी (MVA) गठबंधन सरकार राज्य में लंबे समय तक नहीं रहेगी। राणे ने मीडियाकर्मियों से कहा,  'उद्धव ठाकरे की तबीयत खराब है, इसलिए मैं उनके बारे में बात नहीं करना चाहता।'  शिवसेना ने 2019 के विधानसभा चुनावों के बाद भाजपा से नाता तोड़ लिया था और 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद एनसीपी और कांग्रेस के साथ सरकार बनाई थी।

मुख्यमंत्री ले रहे हैं स्वास्थ्य लाभ

इस बीच, 22 नवंबर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कार्यालय ने बयान जारी करते हुए बताया था कि राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, जिनकी रीढ़ की एक सफल सर्जरी हुई है, वह मुंबई के एक अस्पताल में फिजियोथेरेपी से ठीक हो रहे हैं।सीएमओ ने कहा, 'मुख्यमंत्री उद्धव बालासाहेब ठाकरे की रीढ़ की सफल सर्जरी हुई है और वर्तमान में वह मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में फिजियोथेरेपी के साथ स्वस्थ हो रहे हैं। उन्हें नियत समय में छुट्टी दे दी जाएगी।'

कोविड के दौर में ऑपरेशन नहीं करा पाए थे उद्धव

12 नवंबर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की सर्वाइकल स्पाइन की सर्जरी हुई।मुख्यमंत्री सचिवालय ने एक बयान में कहा, 'मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का सर्वाइकल स्पाइन का सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया गया है।' ठाकरे को 11 नवंबर को गर्दन में दर्द के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक आधिकारिक बयान में, ठाकरे ने कहा था कि उन्होंने COVID-19 महामारी के खिलाफ सरकार की लड़ाई के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के कारण अपनी गर्दन के दर्द की उपेक्षा की।

बयान में कहा गया है, 'मेरे पास अपनी गर्दन उठाने का भी समय नहीं था, बेशक, मैंने अपनी गर्दन के दर्द के लिए ना कहा था, लेकिन मैंने इसे थोड़ा नजरअंदाज कर दिया और मेरी गर्दन पर असर हुआ।' इस बीच राणे राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर