'जिंदा है छोटा राजन'; गैंगस्टर की मौत की खबरों को AIIMS ने नकारा

देश
Updated May 07, 2021 | 17:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Chhota Rajan: अंडरवर्ल्ड डॉन राजेंद्र निकल्जे उर्फ छोटा राजन की मौत की खबर को एम्स ने नकार दिया है। कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 26 अप्रैल को उसे तिहाड़ जेल से दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था।

Chhota Rajan
छोटा राजन 

नई दिल्ली: अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर छोटा राजन की दिल्ली के AIIMS में मौत की खबर आई थी, जिसे बाद में नकार दिया गया। एम्स की तरफ से कहा गया कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन अभी भी जिंदा है। वह कोविड 19 के इलाज के लिए AIIMS में भर्ती है। वह कोरोना वायरस से संक्रमित था। दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद छोटा राजन को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अप्रैल के आखिरी सप्ताह में नई दिल्ली का अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था। राजेंद्र निकल्जे उर्फ छोटा राजन को 26 अप्रैल को एम्स में भर्ती कराया गया था। वह 2015 में इंडोनेशिया से गिरफ्तारी के बाद नई दिल्ली की उच्च सुरक्षा वाली तिहाड़ जेल में बंद है।

26 अप्रैल को तिहाड़ जेल के एक अधिकारी ने सत्र न्यायालय को सूचित किया कि गैंगस्टर को सुनवाई के लिए न्यायाधीश के समक्ष वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से पेश नहीं किया जा सकता क्योंकि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गया है। राजन जबरन वसूली और हत्या के संबंध में महाराष्ट्र में कम से कम 70 आपराधिक मामलों का आरोपी है। 

मुंबई में उसके खिलाफ लंबित सभी आपराधिक मामलों को सीबीआई को हस्तांतरित कर दिया गया था और एक विशेष अदालत का गठन किया गया था। 2018 में राजन को 2011 में पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या के मामले में दोषी ठहराया गया और उम्रकैद की सजा सुनाई गई। पिछले महीने मुंबई की विशेष सीबीआई अदालत ने 1993 के मुंबई सीरियल बम ब्लास्ट केस के एक आरोपी हनीफ कडावाला की हत्या के मामले में राजन और उसके सहयोगी को बरी कर दिया था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर