खत्म हुआ इंतजार,आज से SD कलेवर में भी लांच हुआ TIMES NOW नवभारत, हमेशा जन-जन के साथ

आप का अपना लोकप्रिय चैनल TIMES NOW नवभारत 1 जनवरी से नए कलेवर यानी SD रूप में भी आ गया। गत अगस्त में यह चैनल एचडी वर्जन में लॉन्च हुआ था।

TIMES NOW Navbharat launched in SD
आज से SD कलेवर में भी लांच हुआ TIMES NOW नवभारत 
मुख्य बातें
  • TIMES NOW नवभारत चैनल 1 जनवरी से SD वर्जन में भी उपलब्ध हो गया
  • 'अब बदलेगा भारत, बनेगा नवभारत' के जज्बे के साथ दर्शकों के बीच बना लोकप्रिय
  • चैनल का अगस्त में HD वर्जन हुआ था लांच

TIMES NOW नवभारत चैनल दर्शकों का पसंदीदा चैनल है, जो अभी तक एचडी (HD) में उपलब्ध था, उसे आज यानी 1 जनवरी 2022 से दर्शक अपने इस पसंदीदा हिंदी न्यूज चैनल को एसडी (SD) में भी देख सकेंगे। इस कदम से चैनल का विस्तार दर्शकों के एक बड़े वर्ग तक हो गया। इससे पहले TIMES NOW नवभारत अगस्त 2021 में एचडी वर्जन में लांच हुआ था।

'अब बदलेगा भारत, बनेगा नवभारत' की सोच एवं जज्बे के साथ काम करते हुए टाइम्स नाउ नवभारत ने तेजी से दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल की है और उसी का परिणाम है  कि अब चैनल एक जनवरी से SD वर्जन में भी दर्शकों के लिए उपलब्ध हो गया है। 

बता दें कि 10 नवंबर को टाइम्स नेटवर्क के 'टाइम्स नाउ समिट' में  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने टाइम्स नाउ नवभारत का SD चैनल लॉन्च किया था।

गृह मंत्री ने टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर एवं टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार को इस चैनल के लिए शुभकामनाएं देने के साथ कहा था कि टाइम्स नेटवर्क ने सभी मौकों पर अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया है।

Times Now Navbharat के SD लॉन्च पर नामचीन लोगों ने अपनी शुभकामनाएं दी हैं-

इन प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं TIMES NOW नवभारत SD

प्लेटफॉर्म्स      चैनल नंबर
Airtel               323
TataSky          529
DishTV           666
d2h                 749
SITI               299
SUN Direct    584

चैनल का मानना है कि 'तथ्यों के साथ किसी तरह का खिलवाड़ नहीं होना चाहिए'

टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर और टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर-इन-चीफ नाविका कुमार ने 10 नवंबर को टाइम्स नाउ समिट में कहा था कि हमारा मकसद सिर्फ खबरों को दिखाना ही नहीं है, बल्कि समाज के हर एक हिस्से को जागृत कर सकें उस दिशा में आगे बढ़ें।

हम एक ऐसे भारत के नवनिर्माण में सहभागी बनना चाहते हैं जो दुनिया के पटल पर खुद को और मजबूती के सामने पेश कर सके। देश के सामने जिस तरह से खबरों को परोसा जा रहा है उसमें खबरों की सत्यता के बारे में परवाह नहीं की जा रही है। तथ्यों को तोड़मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। लेकिन टाइम्स नाउ नवभारत का मानना है कि तथ्यों के साथ किसी तरह का खिलवाड़ नहीं होना चाहिए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर