पंपोर में आतंकियों ने सब इंस्पेक्टर फारुख अहमद मीर को मारी गोली, धान के खेत में मिला शव

पुलवामा जिले के पंपोर में आतंकियों ने जम्मू कश्मीर पुलिस में तैनात सब इंस्पेक्टर फारुख अहमद मीर को गोली मार दी।

Jammu and kashmir, Sub Inspector Farooq Ahmed Mir, Pampore, terrorist
J &k: आतंकियों ने सब इंस्पेक्टर को मारी गोली, कायराना हरकत 
मुख्य बातें
  • पंपोर में पुलिस सब इंस्पेक्टर का शव मिला
  • आतंकियों ने मारी गोली
  • जांच में जुटी जम्मू-कश्मीर पुलिस

जम्मू कश्मीर के पंपोर में एक सब इंस्पेक्टर फारुक अहमद मीर को आतंकियों ने गोली मार दी। उनका धान के खेत में पड़ा मिला। फारुक अहमद मीर की शरीर पर गोलियों के निशान हैं संबूरा के रहने वाले मीर आईआरपी की 23वीं बटॉलियन में तैनात थे। मीर का शव उनके घर के करीब धान के खेत में मिला। प्रारंभिक जांच में जो बात सामने आ रही है उसके मुताबिक वो 17 जून की शाम अपने खेत में काम करने के लिए गए थे जब आतंकियों ने गोली मार दी। 

आतंकियों को नहीं बख्शेंगे
जम्मू कश्मीर पुलिस का कहना है कि आतंकियों द्वारा हताशा में कार्रवाई की जा रही है। जो लोग भी इस घटना के लिए जिम्मेदार होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हाल ही में हमने उन सभी आतंकियों को मारने में सफलता हासिल की है जो किसी न किसी संगीन वारदात के लिए जिम्मेदार थे। 

कुपवाड़ा से विस्फोटक बरामद
सुरक्षाबलों को शनिवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में एक संदिग्ध आईईडी मिला जिसे निष्क्रिय कर दिया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।उन्होंने बताया कि उत्तरी कश्मीर जिले के लंगेट इलाके में गणपोरा के पास हंदवाड़ा-बारामूला मार्ग पर संदिग्ध विस्फोटक मिला।अधिकारियों ने कहा कि मौके पर पहुंचे बम निरोधक दस्ते ने इस विस्फोटक उपकरण को निष्क्रिय कर दिया।

अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर में सुधरे हालात, एक साल में 175 आतंकी मारे गए, 183 पकड़े: CRPF

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर