सुशांत सिंह राजपूत की पड़ोसी का नया खुलासा- 13 जून को घर की लाइट जल्दी बंद कर दी गईं थीं

सुशांत सिंह राजपूत की पड़ोसी ने कहा है कि 13 जून की रात को सुशांत के घर की लाइट किचन को छोड़कर जल्दी बंद कर दी गईं थीं। ऐसा अक्सर नहीं होता था, सुशांत 4 बजे तक जागता था।

Sushant Singh rajput's neighbour
सुशांत सिंह राजपूत की पड़ोसी 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं
  • सुशांत सिंह 14 जून को अपने अपार्टमेंट में लटकते पाए गए थे
  • 13 जून की रात घर की लाइटें जल्दी बंद कर दी गईं: सुशांत की पड़ोसी

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। अब मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत की पड़ोसी ने नया खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि 13 जून को लगभग रात 10.30-10.45 बजे रसोई को छोड़कर सुशांत सिंह राजपूत के घर की सभी लाइटें बंद कर दी गईं थी। उस रात उनके आवास पर कोई पार्टी नहीं थी।

पड़ोसी का कहना है कि कहीं कुछ संदिग्ध है क्योंकि सुशांत के अपार्टमेंट में 13 जून की रात लाइट असामान्य रूप से बंद कर दी गई थी। उन्होंने कहा, 'वह 4 बजे तक जागता था, लाइटें बंद नहीं होती थीं। जैसा आप कह रहे हैं कि उस दिन पार्टी थी, कोई पार्टी नहीं थी।' 

सुशांत 14 जून को लटकते पाए गए थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है। सीबीआई की टीम फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ शनिवार की दोपहर को अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास पर पहुंची। राजपूत के रसोइया नीरज और फ्लैट में उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी भी सीबीआई की टीम के साथ थे। अधिकारी के मुताबिक सीबीआई के अधिकारियों ने सांता क्रूज में आईएएफ के अतिथि गृह में पिठानी के बयान दर्ज किए। 

वहीं सीबीआई की एक दूसरी टीम ने कूपर अस्पताल का दौरा किया जहां दिवंगत अभिनेता का पोस्टमार्टम हुआ था। सीबीआई के अधिकारियों ने सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की है। डॉक्टरों से पूछा गया कि पोस्टमार्टम जल्दी में क्यों किया गया, तो उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर