Singhu Border Case: लखबीर हत्याकांड में एक आरोपी सरबजीत गिरफ्तार

सिंघू बॉर्डर पर लखबीर नाम के शख्स की हत्या के आरोप में पुलिस ने सरबजीत नाम के शख्स को गिरफ्तार किया और उसे शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Singhu Border Murder Case, United Kisan Morcha, Haryana Police, Lakhbir Singh Massacre, Question of Public
लखबीर हत्याकांड में एक आरोपी सरबजीत गिरफ्तार 
मुख्य बातें
  • सिंघू बॉर्डर केस में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया
  • संयुक्त किसान मोर्चा के स्टेज से कुछ दूर बैरिकेड पर लटका मिला था शव
  • संयुक्त किसान मोर्चा ने खुद को किया अलग

शुक्रवार को सुबह पांच बजे के करीब दिल्ली के सिंघू बार्डर से एक तस्वीर आई जो कई सवाल खड़े कर गई। सवाल इसलिए उठा क्योंकि संयुक्त किसान मोर्चा के स्टेज से कुछ दूर एक बैरिकेड पर एक शख्स की हाथ कटी लाश टंगी मिली। सवाल उठा कि आखिर वो कौन है जिसने इस घटना को अंजाम दिया। शक की सुई निहंगों पर गई और अब उस केस में हरियाणा पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसे शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा। हरियाणा पुलिस का कहना है कि  वो किसान नेताओं के संपर्क में हैं, पुलिस का कहना है कि मौके पर जो लोग मौजूद थे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। 

एफआईआर की खास बातें
FIR में 5 मोटी बाते हैं । सुबह 5 बजे सूचना मिली । युवक को बैरिकेड से लटकाया । ASI सहित 3 लोग मौके पर पहुंचे । पुलिस के पहुंचने से पहले युवक की मौत हो चुकी थी । मौके पर जो लोग मौजूद थे उन्होंने पूछताछ में सहयोग नहीं किया । शव को बैरिकेड से नहीं उतरने दिया । 

क्या इस विषय पर भी सियासत हो रही है
सिंघु बॉर्डर पर एक शख्स का शव बरामद आंदोलनकारी किसानों के मंच के पास से शव बरामद क्रूर तरीके से हत्या की गई, शव का हाथ कटा हुआ थाबैरिकेड पर उल्टा लटकाया हुआ था शव सुबह पांच बजे पुलिस को इसकी जानकारी मिली पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की मृतक की पहचान लखबीर नाम के शख्स के रूप में हुई लखबीर पंजाब के तरनतारन का रहने वाला है किसान मोर्चा ने लखबीर की हत्या से पल्ला झाड़ा किसान आंदोलन का कत्ल से लेना-देना नहीं- SKM  पंजाब और पंजाबियत  को शर्मसार करने वाली घटना- बीजेपी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो - बीजेपी 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर