गुपकार गठबंधन को शाहनवाज हुसैन की ललकार, डल झील में इस बार खिलेगा कमल का फूल

बीजेपी के कद्दावर नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि इस दफा डल झील में निश्चित तौर पर कमल का फूल खिलेगा। जो लोग देश विरोध की बात करते हैं वो निश्चित तौर पर बेनकाब होंगे।

गुपकार गठबंधन को शाहनवाज हुसैन की ललकार, डल झील में इस बार खिलेगा कमल का फूल
शाहनवाज हुसैन, बीजेपी प्रवक्ता 

मुख्य बातें

  • बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने गुपकार गठबंधन पर साधा निशाना, देश के खिलाफ बोलने वाले हो चुके हैं बेनकाब
  • डीडीसी चुनाव में इस दफा डल झील में खिलेगा कमल का फूल
  • गुपकार के नेता लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में डीडीसी चुनाव की बयार बहने लगी है और राजनीतिक दल उसकी तैयारी में जुट गए हैं। जम्मू-कश्मीर के क्षेत्रीय दलों ने गुपकार गठबंधन बनाया है। लेकिन जिस तरह से उनके नेताओं के बयान आते हैं उसके बाद बीजेपी सियासी हमले कर रही हैं। बीजेपी का कहना है कि जो लोग संविधान की दुहाई देते हैं वो खुद संवैधानिक व्यवस्था की अवमानना कर रहे हैं। गुपकार के लोगों को लगता है कि वो देश विरोधी राग अपनाकर आगे का सफर तय करेंगे तो वो उनकी गलतफहमी है। 

डल झील में खिलेगा कमल का फूल
राज्य के दौरे गए बीजेपी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी कश्मीरी लोगों के दिल में रहते हैं और इस दफा निश्चित तौर पर डल झील में कमल का फूल खिलेगा। उन्होंने कहा कि कश्मीर की खुशी उन लोगों को पसंद नहीं आ रही है जिन्हें अपना स्वार्थ खतरे में दिखाई दे रहा है। आजादी के 70 साल तक ये लोग कश्मीर की जनता को मुर्ख बनाकर अपनी झोली भरते रहे। लेकिन जब 370 को हटा दिया गया तो ऐसे लोगों को अपनी जमीन खिसकती नजर आ रही है और इस वजह से गुपकार नेता कुतर्क कर रहे हैं। 


डीडीसी चुनाव में गुपकार नेताओं की खुलेगी पोल
जम्मू-कश्मीर में होने जा रहा डीडीसी चुनाव गुपकार के नेताओं की पोल खोल देगा। ये वो लोग हैं जो राजनीतिक तौर पर हाशिए पर हैं और खुद को प्रासंगिक बनाए रखने के लिए लोगों के दिल में जहर घोल रहे हैं। लेकिन घाटी की आम जनता को भी पता चल चुका है कि कौन किसता कितना हितैषी है। 370 हटाए जाने के बाद घाटी में विकास की गंगा बह रही है और उसे और धार देने के लिए बीजेपी प्रतिबद्ध है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर