सिद्धू की ताजपोशी से पहले सैनिकों संग थिरकते नजर आए कैप्टन अमरिंदर सिंह, Video

देश
किशोर जोशी
Updated Jul 23, 2021 | 07:29 IST

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है जिसमें वह सैनिकों संग मुलाकात कर रहे हैं।

 Punjab CM Captain Amarinder Singh breaks out in a dance with the jawans of his Paltan, Watch Video
सिद्धू की ताजपोशी से पहले सैनिकों संग थिरकते नजर आए कैप्टन 

मुख्य बातें

  • कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सैनिकों संग किया डांस, वीडियो हुआ वायरल
  • सिख रेजीमेंट के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे कैप्टन अमरिंदर सिंह
  • आज होनी है पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी

अमृतसर:  पंजाब कांग्रेस में चल रही सियासी रस्साकस्सी के बीच आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और नए कांग्रेस चीफ नवजोत सिंह सिद्धू के बीच मुलाकात होगी। कहा जा रहा है कि ताजपोशी से पहले दोनों नेता एक दूसरे के साथ चाय पर चर्चा करेंगे। मुलाकात से पहले पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह सैनिकों के साथ मुलाकात कर गाने की धुन पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

डांस करते हुए आए नजर

पंजाब के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रविन ठुकराल ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'आराम और खुशी के मूड में, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सिख पलटन के 175वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित एक समारोह के दौरान 2 सिख के जवानों के साथ थिरकते हुए।' वीडियो में दिख रहा है कि सीएम कैप्टन सिंह के वहां आने से जवान काफी उत्साहित हैं और उनके साथ तस्वीरें खिंचवा रहे हैं तथा डांस भी कर रहे हैं।

सिद्धू की ताजपोशी में होंगे शामिल

आपको बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह आज उस कार्यक्रम में शामिल होंगे जहां नवजोत सिंह सिद्धू औपचारिक रूप से प्रदेश कांग्रेस प्रमुख के रूप में पदभार संभालेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री के साथ अपने मतभेदों को दूर करने का प्रयास करते हुए सिद्धू ने भी एक पत्र लिखकर अमरिंदर सिंह से कार्यक्रम में आने का आग्रह किया और कहा कि उनका ‘कोई निजी एजेंडा नहीं है।’ सिद्धू ने कहा, ‘पंजाब के मुद्दों पर मेरे संकल्प और प्रतिबद्धता तथा प्रत्येक पंजाबी के कल्याण के लिए आलाकमान के जनहितैषी 18 सूत्री एजेंडे को पूरा करने से आप और सभी परिचित हैं।’

ताजपोशी से पहले चाय पार्टी
गुरुवार को ही कांग्रेस नेताओं ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की। इसके बाद मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकरल ने एक ट्वीट में कहा, ‘पंजाब के मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी कांग्रेस विधायकों, सांसदों और पार्टी पदाधिकारियों को शुक्रवार को दिन में 10 बजे चाय के लिए पंजाब भवन आमंत्रित किया है। इसके बाद सभी साथ मिलकर नयी पीपीसीसी टीम के कार्यभार संभालने के कार्यक्रम के लिए पंजाब कांग्रेस भवन जाएंगे।’

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर