Sooryavanshi:पंजाब में अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' के खिलाफ उतरे किसान,सिनेमाघरों में रोकी स्क्रीनिंग 

केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के एक समूह ने शनिवार को यहां पांच सिनेमाघरों में अक्षय कुमार अभिनीत 'सूर्यवंशी' फिल्म को दिखाने से रोक दिया।

Protest against film Suryavanshi
पंजाब में कुछ जगहों पर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के विरोध में किसानों ने जमकर हंगामा किया 

Protest against Suryavanshi film:पंजाब में कुछ जगहों पर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  का विरोध किया जा रहा है, किसानों ने उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' (Suryavanshi film) का प्रदर्शन नहीं होने दिया। कुछ किसानों ने सिनेमाघरों के बाहर लगे फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए, उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार ने किसान आंदोलन का समर्थन नहीं किया इसलिए उनकी फिल्म नहीं चलने देंगे।

कुछ जगहों पर अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी के विरोध में किसानों ने जमकर हंगामा किया, भारती किसान यूनियन (कादियां) के जिला अध्यक्ष स्वरण धुग्गा की अगुवाई में संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और फिल्म दिखाए जाने के खिलाफ स्थानीय शहीद उधम सिंह पार्क से स्वर्ण सिनेमा तक विरोध मार्च निकाला।

उन्होंने सिनेमाघरों के अधिकारियों को फिल्म का प्रदर्शन रोकने पर मजबूर किया और किसानों के प्रदर्शन के समर्थन में नहीं बोलने के लिए अभिनेता की निंदा की।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि वह कुमार की फिल्मों को तब तक नहीं दिखाने देंगे जब तक कि कृषि कानून निरस्त नहीं कर दिए जाते।सरकार से तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग कर रहे सैकड़ों किसान पिछले साल नवंबर से ही दिल्ली की सीमाओं पर डेरा डाले हुए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर