Bengal Chunav 2021: पुरुलिया रैली में ममता के 'खेला होबे' का PM ने अपने अंदाज में दिया जवाब Video

Bengal Chunav 2021 : ममता सरकार पर वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाते हुए पीएम ने कहा कि बंगाल की जनता कह रही है कि '2019 में टीएमसी हॉफ और इस बार साफ'। 'दीदी' को यह बात पता चल गई है।

PM Modi geives reply to Mamata Khela Hobe jibe in Purulia rally
पुरुलिया रैली में ममता के 'खेला होबे' का PM ने अपने अंदाज में दिया जवाब। 

मुख्य बातें

  • बंगाल के पुरुलिया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने ममता सरकार पर बोला हमला
  • पीएम मोदी ने कहा कि ममता सरकार ने इस क्षेत्र के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया है
  • 'खेला होबे' का पीएम ने अपने अंदाज में दिया जवाब, बोले-2 मई को टीएमसी का हारना तय है

पुरुलिया (पश्चिम बंगाल) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को अपनी पुरुलिया रैली से बंगाल के चुनावी रण के घमासान को और तेज कर दिया। रैली में उमड़े लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने तृणमूल कांग्रेस और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला। पीएम ने ममता सरकार पर पुरुलिया और जंगल महल के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया और कहा कि टीएमसी की सरकार ने इस क्षेत्र को जल संकट दिया है। पीएम ने कहा कि पुरुलिया में पर्यटन की असीम संभावनाएं हैं, भाजपा की सरकार बनने पर यहां की सारी दिक्कतों को दूर किया जाएगा। 

ममता के 'खेला होबे' का दिया जवाब
पश्चिम बंगाल के लिए चुनाव कार्यक्रमों की घोषणा होने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि अब 'खेला होबे'। टीएमसी प्रमुख के इस 'खेला होबे' नारे पर प्रधानमंत्री ने तीखा प्रहार किया। पीएम ने कहा कि 'दीदी यह खेल खेलने का वक्त नहीं है।' उन्होंने कहा,  'दीदी बोले-खेला होबे, बीजेपी बोले चाकरी (नौकरी) होबे, दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी बोले विकास होबे, दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी बोले शिक्षा होबे..बीजेपी बोले-खेला शेष (खेल खत्म) होबे, विकास आरंभ होबे।'

'2019 में टीएमसी हॉफ, इस बार साफ'
ममता सरकार पर वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाते हुए पीएम ने कहा कि बंगाल की जनता कह रही है कि '2019 में टीएमसी हॉफ और इस बार साफ'। 'दीदी' को यह बात पता चल गई है। दो मई को चुनाव नतीजे आएंगे और इस दिन टीएमसी की पराजय तय है। पीएम ने पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए हमलों का जिक्र किया और कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर प्रत्येक अपराधी को कानून के कठघरे में लाया जाएगा। बंगाल में बुधवार रात से गुरुवार सुबह तक भाजपा कार्यकर्ताओं पर कई हमले हुए। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि कि राज्य में करीब 15 स्थानों पर बम फेंके गए हैं। 

पीएम ने कहा-ममता दीदी बदली-बदली सी दिख रही हैं
पीएम नेकहा, 'ममता दीदी अचानक बदली-बदली सी दिख रही हैं। ऐसा बंगाल की जनता की नाराजगी के कारण है जो दीदी से सब कुछ करवा रही है। बंगाल की जनता की याददाश्त बहुत तेज है। लोगों को याद है कि ममता ने गाड़ी से उतरकर कितने लोगों को डांटा फटकारा है। जनता को यह भी याद है कि आपने सेना पर तख्तापलट का आरोप लगाया था। पुलवामा हमले के बाद आप किसके साथ खड़ी थीं यह बात भी लोग भूले नहीं हैं।' 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर