इशारों में नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी सरकार को घेरा, जानिए- क्या कहा

देश
ललित राय
Updated Nov 02, 2021 | 10:40 IST

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने इशारों में ही अपनी सरकार पर निशाना साधा।

Navjot Singh Sidhu, Congress, Charanjit Singh Channi, farmer, Punjab Assembly Election 2022, BJP, Rahul Gandhi, Priyanka Gandhi, Capt Amarinder Singh
इशारों में नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी सरकार को घेरा, क्या कहा 
मुख्य बातें
  • नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी ही सरकार को घेरा
  • चुनावी वर्ष में लॉलीपॉप वाली राजनीति से दूर रहने की दी नसीहत
  • हीरे, मिट्टी में छिपे होते हैं उन्हें निकालकर तराशने की जरूरत

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने इशारों में एक बार फिर चरणजीत सिंह चन्नी सरकार पर निशाना साधा है। पंजाब पर 5 लाख करोड़ रुपये का कर्ज है। अगर लोगों को लगता है कि यह कर्ज सरकार चुकाएगी, तो वे गलत हैं। इसका भार जनता उठाएगी। अगर खजाना ओवरफ्लो हो रहा है तो शिक्षकों का वेतन बढ़ाकर 50,000 रुपये प्रति माह क्यों नहीं करते?

क्या झूठ बोलकर सरकार चलाना मकसद
चुनावी साल के पिछले दो महीनों में लोगों को 'लॉलीपॉप' दें। सवाल यह है कि वे (सरकार) कहां से देंगे? क्या सिर्फ झूठ बोलकर और झूठे वादे करके सरकार बनाना मकसद है? पंजाब के कल्याण का मार्ग एक रोडमैप से आता है।

चन्नी सरकार को इस तरह घेरा
"निर्णय इस अदालत में लिया जाएगा। यह मत सोचो कि गुरु न्याय नहीं करता है। वह मानता है। ऐसा करके उसने सरकारें बदल दीं ... असली कार्यकर्ता रेत में गहनों की तरह हैं, उन्हें पंजाब के ताज में डाल दें। अंत में ,मैं कहता हूं मैं हूं ना"। बता दें कि उनकी टिप्पणी ऐसे दिन आई है जब चन्नी ने घरेलू क्षेत्र के लिए बिजली दरों में 3 रुपये प्रति यूनिट की कटौती और सरकारी कर्मचारियों के लिए महंगाई भत्ते में वृद्धि की घोषणा की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर