हरियाणा के KMP Expressway पर भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की हुई मौत

देश
किशोर जोशी
Updated Oct 22, 2021 | 12:28 IST

KMP Expressway Accident: हरियाणा के झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में बच्चों और महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत हो चुकी है।

more then 8 people killed after a speeding car rammed into another car KMP expressway near Badli in Bahadurgarh
हरियाणा के KMP Expressway पर भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत 
मुख्य बातें
  • हरियाणा के बहादुरगढ़ स्थित बादली में भीषण सड़क हादसा
  • भीषण सड़क हादसे में बच्चों समेत हुई 8 लोगों की मौत
  • तेज गति से आ रही कार को पीछे से ट्रक ने मारी टक्कर

हरियाणा: हरियाणा के बहादुरगढ़ में बादली के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई है। खबर के मुताबिक सामने तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई है। एक नाबालिग घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर के मुताबिक, हादसा बहादुरगढ़ के बादली और फरुखनगर के बीच कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेसवे हाइवे पर हुआ।

गुरुग्राम की तरफ आ रही थी कार

खबर के मुताबिक कुछ लोग कार में सवार होकर गुरुग्राम की तरफ जा रहे थे इसी दौरान तेज रफ्तार गाड़ी ने कार पर पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही आठ लोगों की मौत हो गई जबकि घायलों को बहादुरगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। मौके पर पुलिस ने शवों को निकालकर बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर