महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर जम्मू-कश्मीर में हिंदुत्व थोपने का लगाया आरोप, कहा-स्कूलों में बच्चों को भजन गाने पर किया जा रहा मजबूर

Mehbooba Mufti: पीडीपी अध्यक्ष ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें स्कूल के कर्मचारी एक कक्षा में विद्यार्थियों को प्रसिद्ध भजन ‘रघुपति राघव राजा राम’ गाने के लिए कहते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Mehbooba Mufti accuses BJP of imposing Hindutva in Jammu and Kashmir says children are being forced to sing bhajans in schools
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI

Mehbooba Mufti: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि वह जम्मू-कश्मीर में हिंदुत्व थोप रही है। साथ ही आरोप लगाया कि स्कूलों में बच्चों को भजन गाने पर मजबूर किया जा रहा है। महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा कि धार्मिक विद्वानों को जेल में डालना, जामा मस्जिद को बंद करना और यहां स्कूली बच्चों को हिंदू भजन गाने के लिए निर्देशित करना कश्मीर में भारत सरकार के वास्तविक हिंदुत्व एजेंडे को उजागर करता है। 

महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर जम्मू-कश्मीर में हिंदुत्व थोपने का लगाया आरोप

महबूबा मुफ्ती ने गुलाम नबी आजाद के दावे को नकारा, कहा- जम्मू-कश्मीर में बहाल होगा अनुच्छेद 370

स्कूलों में बच्चों को भजन गाने पर किया जा रहा मजबूर- महबूबा मुफ्ती

साथ ही कहा कि इन पागल आदेशों को नकारना जन सुरक्षा अधिनियम (पीएसए) और र गैरकानूनी गतिविधियां रोकथाम अधिनियम (यूएपीए) को आमंत्रित करता है। ये वह कीमत है जो हम इस तथाकथित 'बदलता जम्मू-कश्मीर' के लिए चुका रहे हैं। पीडीपी अध्यक्ष ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें स्कूल के कर्मचारी एक कक्षा में विद्यार्थियों को प्रसिद्ध भजन ‘रघुपति राघव राजा राम’ गाने के लिए कहते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जम्मू और कश्मीर में बाहरी वोटर पर छिड़ी जंग,महबूबा के पिता UP से चुनाव लड़ बने थे गृह मंत्री

वहीं जम्मू-कश्मीर बीजेपी के अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि महबूबा मुफ्ती यहां पर सियासी जमीन खो चुकी हैं। उनका समर्थन करने वाला कोई नहीं है। वह सियासी षडयंत्र रच रही हैं, जिसमें वह कभी कामयाब नहीं होंगी। ये हिंदुस्तान है और यहां पर सब मिल-जुल कर रहते हैं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर