ममता बनर्जी को मिल रहे झटके,टीएमसी के विधायक और टॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री ने ज्वाइन की बीजेपी

चुनाव से पहले ममता बनर्जी को झटके लग रहे हैं अब टीएमसी के सिंगूर वाले मास्टर मोसाई समेत पांच विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं वहीं टॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री ने भी बीजेपी का झंडा संभाला लिया है।

bjp_tmc
सोनाली गुहा, जटु लाहिरी, दीपेंदु विश्वास और मास्टर मोसाई को टिकट नहीं मिला तो उन्होंने पार्टी को बॉय बोल दिया 

पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले ममता बनर्जी को तगड़ा झटका लगा सिंगूर के विधायक रवींद्रनाथ भट्टाचार्य उर्फ मास्टर मोसाई समेत पांच विधायकों ने टीएमसी से नाता तोड़कर बीजेपी पार्टी की सदसयता ले ली है वहीं टॉलीवुड की एक्ट्रेस तनुश्री चक्रवर्ती ने भी बीजेपी की सदस्यता ले ली है। बताते हैं कि कोलकाता स्थित बीजेपी मुख्यालय में बसीरहाट के टीएमसी विधायक दीपेंदु विश्वास तृणमूल कांग्रेस की सरला मुर्मू,सोनाली गुहा, जटु लाहिरी, विधायक शीतल सरदार और रवींद्र नाथ भट्टाचार्य ने बीजेपी की सदस्यता ले ली है।

बताते हैं कि सोनाली गुहा, जटु लाहिरी, दीपेंदु विश्वास और मास्टर मोसाई को टिकट नहीं मिला तो उन्होंने पार्टी को बॉय बोल दिया और बीजेपी ज्वाइन की है। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी की करीबी एवं पार्टी से चार बार विधायक रहीं सोनाली गुहा ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए टिकट नहीं मिलने पर कहा था कि वह पार्टी छोड़ देंगी।

गुहा ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने उनसे यहां हेस्टिंग्स में पार्टी के कार्यालय में आकर भगवा पार्टी में शामिल होने का अनुरोध किया था। गुहा ने कहा, कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह फैसला लेना पड़ेगा।सतगछिया से विधायक गुहा ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस में उन्हें सम्मान नहीं मिला वहीं टॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री ने भी बीजेपी की सदस्यता ले ली है।

वहीं दिलीप घोष ने कहा कि ज्यादातर अनुभवी राजनीतिज्ञ हैं बीजेपी को इनका लाभ मिलेगा टिकट दिया जाएगा या नहीं, इसका फैसला अभी नहीं है, उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने वर्षों से उनके साथ राजनीति की है, लेकिन अब वह उन लोगों पर संदेह कर रही हैं, वह नंदीग्राम में चुनाव लड़ने गई हैं, यह पूरी तरह से उनकी नैतिक पराजय है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर