ममता बनर्जी ने मांगा मनरेगा और पीएम आवास के लिए फंड, बीजेपी ने कहा- नहीं दिया जाना चाहिए, बताई वजह 

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मनरेगा और पीएम आवास योजना के लिए केंद्र सरकार से फंड जारी करने की मांग की। इस पर बंगाल बीजेपी के नेता ने कहा कि धांधली हो रही है। फंड जारी करने का सवाल ही नहीं है।

Mamata Banerjee asked for funds for MNREGA and PM awas yojana, BJP said - should not be given, told reasons
पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी  
मुख्य बातें
  • ममता बनर्जी ने मनरेगा और पीएम आवास योजना के फंड के लिए केंद्र सरकार को चिट्ठी लिखी।
  • भाजपा पश्चिम बंगाल प्रमुख सुकांत मजूमदार ने कहा कि धांधली हो रही है फंड रोक दिया जाना चाहिए।
  • पश्चिम बंगाल प्रतिपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि फंड जारी करने का सवाल ही नहीं है, केंद्र सही है।

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा कि भारत सरकार मनरेगा और पीएम आवास योजना के लिए पश्चिम बंगाल को फंड जारी नहीं कर रही है। सीएम ने पीएम के तत्काल हस्तक्षेप और संबंधित मंत्रालय को बिना किसी और देरी के धनराशि जारी करने का निर्देश देने का अनुरोध किया।

इस पर भाजपा पश्चिम बंगाल प्रमुख सुकांत मजूमदार ने कहा कि कई ग्रामीणों ने 2 प्रोजेक्ट (मनरेगा और पीएम आवास योजना) के संबंध में शिकायत की। धोखाधड़ी का दावा करते हुए कहा कि लोगों को नौकरी नहीं दी जा रही है और जेसीबी का उपयोग किया जा रहा है। मनरेगा के सभी नियमों की अवहेलना की जा रही है, इसलिए स्वाभाविक रूप से, धन रोक दिया जाना चाहिए।

पश्चिम बंगाल प्रतिपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि सबसे पहले, उन्होंने (पश्चिम बंगाल सरकार) पीएम आवास योजना का नाम बदलकर 'बांग्ला आवास योजना' कर दिया है। जिसे पहले बदला जाना चाहिए। मनरेगा की जांच चल रही है, फंड जारी करने का सवाल ही नहीं है। केंद्र सही है; ये लोग चोरी कर रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर