Gwalior : ग्वालियर में भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की मौत

Madhya Pradesh accident News : इस हादसे में 13 लोगों के मारे जाने की खबर है जबकि चार लोग घायल बताए गए हैं। यह हादसा ग्वालियर के पुरानी छावनी इलाके में हुआ है।

Breaking News
Representational Image 

ग्वालियर : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 13 लोगों के मारे जाने की खबर है जबकि चार लोग घायल बताए गए हैं। यह हादसा ग्वालियर के पुरानी छावनी इलाके में हुआ है। जानकारी के मुताबिक बस और ऑटो के बीच टक्कर होने से यह दुखद हादसा हुआ। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख जताते हुए पीड़ितों के लिए मुआवजे की घोषणा की है।

मुरैना जा रही थी बस
बताया जा रहा है कि बस कथित रूप से मुरैना जा रही थी तभी सुबह सात बजे यह हादसा हुआ। शुरुआती रिपोर्टों के मुताबिक हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 10 लोगों की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। मृतक में 10 महिलाओं सहित ऑटो रिक्शा का ड्राइवर शामिल है। ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक अमित संघी ने बताया कि आंगनवाड़ी केंद्र में कुक के रूप में काम कनरे वाली महिलाएं काम पूरा करने के बाद घर लौट रही थीं। 

सीएम ने शोक जताया
इस हादसे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संवेदना जाहिर की है। उन्होंने इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए और घायलों को 50,000 रुपए के मुआवजे की घोषणा की है। 

पिछले सप्ताह मांडला जिले में एक मिनी-ट्रक के पलट जाने से पांच लोगों की मौत हुई जबकि 46 अन्य घायल हुए। मरने वालों में द महिलाएं और तीन पुरुष शामिल थे।   

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर