McDonald' की ड्रिंक में छिपकली मिलने का मामला, युवक बोला- आउटलेट ने दी थी ये धमकी

Ahmedabad: अहमदाबाद के मैकडॉनल्ड्स आउटलेट में सॉफ्ट ड्रिंक में मरी हुई छिपकली मिलने के बाद इसे सील कर दिया गया है। वहीं सोशल मीडिया में घटना का वीडियो वायरल है।

Lizard found floating in soft drink at McDonalds in Ahmedabad outlet sealed after complaint
अहमदाबाद में मैकडॉनल्ड्स में सॉफ्ट ड्रिंक में मिली मरी हुई छिपकली।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मैकडॉनल्ड्स में सॉफ्ट ड्रिंक में मिली मरी हुई छिपकली
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल
  • जांच के बाद मैकडॉनल्ड्स का आउटलेट हुआ सील

अहमदाबाद: अक्सर रेस्टोरेंट और फूड आउटलेट में खाने की चीजों में कुछ ना कुछ मिलने की शिकायतें मिलती रहती हैं। ताजा मामला अहमदाबाद का है, जहां मैकडॉनल्ड्स आउटलेट में ऑर्डर किए गए एक सॉफ्ट ड्रिंक में एक मरी हुई छिपकली मिली है। ऑर्डर करने वाले लड़के ने मैकडॉनल्ड्स आउटलेट के अंदर से ही इसका वीडियो भी बनाया है, जिसमें साफ देखा जा रहा है कि सॉफ्ट ड्रिंक में छिपकली तैरती नजर आ रही है। घटना शनिवार की है, जब चार दोस्त मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट पर खाने के लिए गए थे। बाद में ये वीडियो वायरल हो गया है। 

ऑर्डर करने वाले लड़के का नाम भार्गव जोशी है। उसने कहा कि जब उसने एरिया मैनेजर ने इस बारे में शिकायत की तो उसने हंसते हुए कहा कि वह सीसीटीवी कैमरों की जांच करेंगे। वहीं जब हमने उन पर कार्रवाई के लिए दबाव डाला तो उन्होंने बिल की रकम लौटाने की पेशकश की। लड़के ने आगे कहा कि फिर उन्होंने हमें धमकी दी कि अगर हमने आउटलेट नहीं छोड़ा तो हम पुलिस को फोन करेंगे। इसके बाद हमने खाद्य एवं औषधि विभाग में शिकायत दर्ज कराई, जिन्होंने आउटलेट का निरीक्षण किया और उसे सील कर दिया। 

ऑनलाइन मंगाया था खाना, सब्जी में छिपकली देखकर निकल गई चीख, देखें Viral Video

सॉफ्ट ड्रिंक में तैरती दिखी मरी हुई छिपकली

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में भार्गव जोशी ने कहा कि मरी हुई छिपकली गिलास को हिलाकर दो घूंट लेकर ऊपर आ गई। अब वायरल वीडियो में उनके एक दोस्त ने दावा किया कि उन्होंने चार घंटे से अधिक समय तक इंतजार किया, लेकिन मैकडॉनल्ड्स के कर्मचारियों ने सॉफ्ट ड्रिंक की कीमत 300 रुपए वापस करने की पेशकश की। उनके एक दोस्त ने कहा कि क्या एक जीवन की कीमत 300 रुपए है। 

Viral Video: भैंस के साथ मजे ले रही थी महिला, मिली ऐसी पटकनी देखकर उछल जाएंगे आप

अहमदाबाद नगर निगम ने आउटलेट को किया सील

भार्गव जोशी ने सील किए गए आउटलेट की तस्वीर भी पोस्ट की और तुरंत कार्रवाई के लिए अहमदाबाद नगर निगम को धन्यवाद दिया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अहमदाबाद नगर निगम की ओर से किया गया शानदार काम। घटना के बाद मैकडॉनल्ड्स ने एक बयान जारी कर कहा कि वे ग्राहकों की सुरक्षा और स्वच्छता को महत्व देते हैं।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर