Bollywood Drug Case: सतीश मानशिंदे का दावा-बड़ी हस्तियों को फंसाने के लिए क्षितिज पर डाला दबाव

Kshitij Prasad : कोर्ट में क्षितिज का पक्ष रखने वाले वकील मानशिंदे कहा कि उनके मुवक्किल को एनसीबी द्वारा 'प्रताड़ित एवं उन्हें ब्लैकमेल' किया जा रहा है। क्षितिज को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया था।

Lawyer Satish Maneshinde claims Kshitij Prasad was forced to implicate certain top personalities
सतीश मानशिंदे का दावा-बड़ी हस्तियों को फंसाने के लिए क्षितिज पर डाला दबाव। 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड ड्रग केस की जांच कर रहा है नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो
  • दीपिका पादुकोण सहित बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से हुई पूछताछ
  • धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कर्मचारी क्षितिज प्रसाद को छह दिन की हिरासत में भेजा

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच में जुटे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पर वकील मानशिंदे ने गंभीर आरोप लगाए हैं। मानशिंदे का दावा है कि बॉलीवुड ड्रग मामले में बड़ी हस्तियों का नाम घसीटने के लिए जांच एजेंसी ने क्षितिज प्रसाद पर दबाव बनाया है और पूछताछ के दौरान उनके साथ बुरा बर्ताव किया। क्षितिज प्रसाद धर्मा प्रोडक्शन के एक्स एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। वहीं, एनसीबी ने मानशिंदे के आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि उनके पूछताछ एक पेशेवर तरीके से हुई।

बता दें कि एनसीबी ने क्षितिज को शनिवार को गिरफ्तार किया। बॉलीवुड ड्रग केस में पूछताछ के लिए जांच एजेंसी ने क्षितिज को शुक्रवार को तलब किया था। शनिवार को एनसीबी ने मामले में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, साला अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ की। जबकि शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह, दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ हुई।

'प्रताड़ित एवं ब्लैकमेल' कर रही एजेंसी- मानशिंदे
कोर्ट में क्षितिज का पक्ष रखने वाले वकील मानशिंदे कहा कि उनके मुवक्किल को एनसीबी द्वारा 'प्रताड़ित एवं उन्हें ब्लैकमेल' किया जा रहा है। क्षितिज को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया था। पिछले सप्ताह करन जौहर ने बयान देकर क्षितिज से दूरी बना ली। उन्होंने कहा कि क्षितिज बहुत थोड़े समय के लिए उनकी बहन की कंपनी के साथ जुड़े रहे। कोर्ट ने क्षितिज को छह दिनों की एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले क्षितिजा ने कहा कि उन्हें इस केस में फंसाया जा रहा है।

कई प्रोडक्शन हाउस के साथ क्षितिज ने किया है काम
इलाहाबाद में जन्मे क्षितिज प्रसाद कम से कम आठ साल से फिल्म और टीवी प्रोडक्शन में काम कर रहे हैं। IMDB प्लेटफॉर्म पर उनके बायो के अनुसार, क्षितिज प्रसाद ने बालाजी मोशन पिक्चर्स, धर्मा प्रोडक्शन और नेटफ्लिक्स के साथ काम किया है। उन्होंने ड्रीम गर्ल, लैला मजनू और हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म डॉली किट्टी एंड दोज ट्विंकलिंग स्टार्स जैसी मल्टी-स्टारर फिल्मों में कार्यकारी निर्माता के रूप में काम किया है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर