KCR तेलंगाना को बंगाल बनाना चाहते हैं, इसे रोकना होगा, अमित शाह बोले TRS की कार की स्टीयरिंग ओवैसी के पास है

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हैदराबाद में कहा कि तेलंगाना के सीएम केसीआर इस राज्य को बंगाल बनाना चाहते हैं, इसे अभी रोकना होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि टीआरएस की कार का स्टीयरिंग व्हील ओवैसी के पास है।

KCR wants to turn Telangana into Bengal, it has to be stopped, Amit Shah said Owaisi has the steering of TRS car
अमित शाह ने केसीआर पर साधा निशाना  |  तस्वीर साभार: ANI

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हैदराबाद में बीजेपी की रैली को संबोधित करते हुए कहा कि तेलंगाना के सीएम केसीआर इस राज्य को बंगाल बनाना चाहते हैं, इसे अभी रोकना होगा। हम सुनिश्चित करेंगे कि बीजेपी कार्यकर्ता साई गणेश के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिले। टीआरएस पार्टी का चुनाव चिन्ह एक कार है, कार का स्टीयरिंग व्हील हमेशा मालिक या ड्राइवर के हाथ में होता है, लेकिन टीआरएस की कार का स्टीयरिंग व्हील ओवैसी के पास है। 

अमित ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता दिन के उजाले में मारे जा रहे हैं, जनता से पूछ रहे हैं कि क्या आप इससे सहमत हैं? केसीआर तेलंगाना को बंगाल बनाना चाहते हैं, क्या आप इसकी इजाजत देंगे? क्या आप अनुमति देंगे? उन्हें रोका जाना चाहिए। साईं गणेश जिन्होंने आत्महत्या की, हम यह सुनिश्चित करेंगे कि साईं गणेश की हत्या करने वाले जिम्मेदार व्यक्तियों को न्याय के कठघरे में लाया जाए और सलाखों के पीछे डाला जाए।

अमित शाह ने कहा कि सीएम केसीआर ने तेलंगाना की मुक्ति का जश्न मनाने का वादा किया था, लेकिन क्या वे अब जश्न मना रहे हैं। नहीं, वे जश्न नहीं मना रहे हैं क्योंकि उन्हें AIMIM का डर है। TRS और AIMIM को नीचे लाएं। हम तेलंगाना मुक्ति दिवस मनाएंगे। टीआरएस पार्टी का चिन्ह क्या है, यह सही है? कारों की स्टीयरिंग ओवैसी के हाथ में है।

अमित शाह ने कहा कि सीएम केसीआर से मैं कहना चाहता हूं कि आप अपने फाइव स्टार फार्म हाउस में यह सोचकर बैठे हैं कि आप जल्दी चुनाव कराएंगे। जब भी आप चुनाव में जाएंगे हम तैयार हैं। AIMIM के डर से सीएम केसीआर ने धारा 370 का विरोध किया है। हम AIMIM या TRS से नहीं डरते। मोदी ने धारा 370 को खत्म कर दिया है और कश्मीर आंतरिक हिस्सा है।

अमित शाह ने कहा कि आपने कहा था कि आप सरपंच को अधिकार देंगे, आपने सोचा और अपने बेटे और बेटी को शक्ति दी। मैंने अपने जीवन काल में इतनी बेकार और भ्रष्ट सरकार नहीं देखी। तेलंगाना के युवाओं को इस सरकार को उखाड़ फेंकना चाहिए और फेंक देना चाहिए। लोगों का ध्यान भटकाने के लिए वे कहते हैं कि मोदी सरकार चावल नहीं खरीदती है। तेलंगाना के लोग जानते हैं कि मोदी सरकार से पहले चावल की न्यूनतम कीमत 1940 रुपए तक बढ़ गई थी। उबले हुए चावल खरीदना सरकार की जिम्मेदारी है, आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं तो इस्तीफा दें, हम हर एक किलो उबले चावल खरीदेंगे। आप ऐसा नहीं कर सकते और मोदी को दोष देते हैं। यह सरकार मोदी की योजनाओं को बदलने के अलावा कुछ नहीं करती है। मोदी योजना का नाम बदलकर मन ऊरु (Mana Ooru) मन बड़ी कर दिया और अपनी (केसीआर) फोटो और अपने बेटों की फोटो पोस्ट कर जनता के सामने रख दी। मोदी ने 18,000 करोड़ रुपए भेजे और जो आपने किया उसका नाम बदलकर हरिता हरम कर दिया और अपनी और अपने बेटे की तस्वीर पोस्ट कर दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर