Haryanvi Singer Murder: शराब पीने के बाद किया हरियाणवी गायिका का मर्डर, जानें घर से निकलने के बाद की पूरी कहानी

Haryanvi Singer Murder: हरियाणवी गायिका की हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों लोगों की उम्र 20 साल की है। पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि उन्होंने शराब पीकर महिला की हत्या की।

 Haryanvi singer murdered after drinking alcohol know the full story after leaving the house
पुलिस ने हरियाणवी गायिका की हत्या के मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • हरियाणवी गायिका की हत्या की गुत्थी सुलझी
  • पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को किया गिरफ्तार
  • शराब पीकर की महिला की हत्या

Haryanvi Singer Murder: कुछ दिन पहले लापता हुई एक हरियाणवी गायिका और यूट्यूबर का शव हरियाणा के मेहम से मिला है।  पहले उसे नशीला पदार्थ देकर एक कार में मार दिया गया और फिर उसके अंडरगारमेंट्स उतारकर सड़क किनारे गड्ढे में दफना दिया गया। दिल्ली पुलिस ने सोमवार को हरियाणवी गायिका की हत्या की साजिश रचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उसकी हत्या की गुत्थी सुलझा दी।

29 साल की हरियाणनी गायिका 11 मई को दोपहर 3 बजे के आसपास हरियाणा के भिवानी में एक गाना रिकॉर्ड करने के लिए पश्चिमी दिल्ली के अपने घर से निकली थी। परिवार ने बताया कि मोहित ने उससे संपर्क किया था और वो एक गाना रिकॉर्ड करना चाहता था। 8 मई को उसी व्यक्ति ने उससे संपर्क किया था, लेकिन वह व्यस्त थी।

Delhi: नरेला में गैंगरेप-मर्डर की सनसनीखेज वारदात, लड़की का शव गाय के गोबर के नीचे दबाया

परिवार को पुलिस से नहीं मिली कोई मदद

उसने लगभग 8.30 बजे अपने परिवार से बात की, उन्हें बताया कि वह सोने जा रही है। रोहतक रोड पर एक ढाबे से सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को महिला के साथ एक सफेद वैगन-आर में देखा गया। परिवार का कहना है कि उन्होंने पुलिस से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने ठीक से जवाब नहीं दिया और दावा किया कि वह भाग गई होगी। गायिका का परिवार का दावा है कि  उसका फोन स्विच ऑफ आने पर उन्होंने 13 मई को फिर से पुलिस से संपर्क किया, लेकिन कोई मदद नहीं मिली।

बंद फ्लैट में खून से सनी मिली हरियाणवी सिंगर सरिता चौधरी की लाश, संदिग्ध हालात में मौत

14 मई को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

14 मई को थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई, लेकिन परिवार ने दावा किया कि लड़की की तलाश के लिए कोई प्रयास नहीं किया गया। गायिका की छोटी बहन और चचेरे भाई उसकी लोकेशन ट्रैक करने के लिए उसकी ई-मेल आईडी का इस्तेमाल किया और उसकी आखिरी लोकेशन ढाबे के पास मिली।  कई बार अनुरोध के बाद परिवार को सीसीटीवी फुटेज मिला। इसके बाद16 मई को परिवार सबूत के साथ पुलिस के पास पहुंचा।

पुलिस ने इस मामले में दो लोगों रवि और अनिल को गिरफ्तार किया है। दोनों की उम्र 20 साल की है। दोनों पहले महिला के दोस्त थे, लेकिन बाद में महिला ने रवि के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था। पुलिस पूछताछ के दौरान संदिग्धों ने बताया कि उन्होंने शराब पीकर महिला की हत्या कर दी। बाद में उन्होंने उसे मेहम में सड़क किनारे दफना दिया। इसके बाद पुलिस ने मेहम के पास से शव बरामद किया। शाम को शव परिजनों को सौंपा, जिन्होंने हत्या को लेकर धरना दिया। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर