बंद फ्लैट में खून से सनी मिली हरियाणवी सिंगर सरिता चौधरी की लाश, संदिग्ध हालात में मौत

हरियाणवी लोक गायिका सरिता चौधरी की सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव सोनीपत के सेक्टर-15 स्थित घर पर मिला।

Haryanvi Singer Sarita Choudhary
Haryanvi Singer Sarita Choudhary  
मुख्य बातें
  • हरियाणवी लोक गायिका सरिता चौधरी की सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।
  • उसका शव सोनीपत के सेक्टर-15 स्थित घर पर मिला।
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारण का खुलासा होगा।

Sarita Choudhury Found Dead At Her House : जानी मानी हरियाणवी लोक गायिका सरिता चौधरी की सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव सोनीपत के सेक्टर-15 स्थित घर पर मिला। प्राथमिक जांच में पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। सरिता का शव बेड पर पड़ा हुआ था और उनके मुंह से खून भी निकल रहा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही मौत के कारण का खुलासा होगा। पुलिस छानबीन में लगी है।

सरिता की मौत से हरियाणवी म्यूजिक जगत और उनके फैन्स सकते में हैं। वह हरियाणा की प्रसिद्ध लोक गायिकाओं में से एक थी। हरियाणा रागनी और स्टेज शो में उसका खूब नाम था। वह राजकीय स्कूल में मुख्याध्यापिका थी। वर्तमान में उनकी ड्यूटी सेक्टर-12 के प्राइमरी स्कूल में थी और  सोनीपत के सेक्टर-15 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में उनका रहना था। सोमवार सुबह उनका भाई सन्नी घर पहुंचा तो उसके कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज देने पर कोई जवाब अंदर से नहीं आया।

पुलिस भी सूचना के बाद वहां पहुंची और दरवाजा तोड़ कर अंदर गई तो बैड पर सरिता चौधरी का शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने मौके से सबूत जुटाने और छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा। इस बात का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यह आत्महत्या है या फिर हत्या की गई है। पुलिस ने कहा हैं कि पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।

सरिता चौधरी की उम्र लगभग 56 साल थी और वह अपने गानों और स्टेज परफॉर्मेंस के लिए मशहूर थीं। यूट्यूब पर उनके कई वीडियोज मौजूद हैं जिन्हें लाखों की संख्या में व्यूज मिले हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर