नदी में शख्स को खींच ले गया मगरमच्छ, बेरहमी से काट-काट उतार दिया मौत के घाट, घंटों बाद तैरती मिली लाश

देश
भाषा
Updated Aug 08, 2022 | 15:34 IST

Vadodara Latest News: डीसीएफ के मुकाबिक, हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह नदी में कैसे गिरा क्योंकि स्थानीय लोगों ने मगरमच्छ द्वारा हमला करते वक्त तभी देखा जब वह नदी में था। 

crocodile, gujarat, state news
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।  |  तस्वीर साभार: IANS
मुख्य बातें
  • 30 साल थी मृतक की उम्र, तलाशी अभियान के दौरान मिला शव
  • सोखदारघु गांव निवासी इमरान दीवान के रूप में हुई शिनाख्त
  • दोपहर के समय की है दहलाने वाली घटना, लोग बनाने लगे थे वीडियो

Vadodara Latest News: गुजरात में वडोदरा जिले की एक नदी में एक मगरमच्छ ने 30 वर्षीय व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया और घंटों तक चले तलाश अभियान के बाद उसका शव बरामद किया गया। 

उप वन्य संरक्षक (डीसीएफ) रविराजसिंह राठौड़ ने कहा कि यह घटना रविवार की दोपहर को पदरा तालुक के सोखदारघु गांव के समीप धाधार नदी में हुई थी।

ऐसी जानकारी है कि मगरमच्छ ने राठौड़ को नदी में खींच लिया था और बाद में उसका शव पानी में तैरता दिखा था। इस दिल दहला देने वाली घटना के वक्त स्थानीय लोग अपने मोबाइल फोन पर इसका वीडियो बना रहे थे।

राठौड़ ने कहा, ‘‘वन अधिकारियों को सूचना दी गयी, जिसके बाद स्थानीय प्रशासन की मदद से तलाश अभियान शुरू किया गया। व्यक्ति का शव रात करीब 10 बजे बरामद किया गया।’’

उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान सोखदारघु गांव निवासी इमरान दीवान के रूप में की गयी है। उन्होंने कहा, ‘‘व्यक्ति के कंधों पर मगरमच्छ के काटने के निशान थे। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वह नदी में कैसे गिरा क्योंकि स्थानीय लोगों ने मगरमच्छ द्वारा हमला करते वक्त तभी देखा जब वह नदी में था।’’ 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर