रेसलर खली ने की अरविंद केजरीवाल से मुलाकात, AAP में शामिल होनें की अटकलें हुईं तेज

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 18, 2021 | 15:53 IST

रेसलर द ग्रेट खली ने आज आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। खबरों की मानें तो आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले वह आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। 

Great Khali met Delhi CM Arvind Kejriwal ahead of Punjab Assembly election 2021
Punjab चुनाव से पहले रेसलर खली ने की केजरीवाल से मुलाकात 
मुख्य बातें
  • मशहूर WWE रेसलर खली ने की दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात
  • खली के पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले आप में शामिल होने की अटकलें
  • इससे पहले सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से भी मिल चुके हैं खली

नई दिल्ली:  पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 (Punjab Assembly Election 2021) से पहले आम आदमी पार्टी (आप) को एक प्रसिद्ध शख्सियत का साथ मिला है। प्रसिद्ध रेसलर (डब्ल्यूडब्ल्यूई)  द ग्रेट खली ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की और उनकी पार्टी का समर्थन कर आप सरकार के कार्यों की तारीफ की। खली और केजरीवाल के बीच हुई मुलाकात के बाद कयासों का दौर शुरू हो गया है और कहा जा रहा है कि खली पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

खली के साथ ट्वीट की तस्वीर

केजरीवाल ने डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट की और दावा किया कि खली ने दिल्ली में बिजली, पानी और स्कूल और अस्पतालों पर आप सरकार के काम की प्रशंसा की। विशेष रूप से, द ग्रेट खली पंजाब के रहने वाले हैं और राज्य में उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। आप ने अगले साल होने वाले पंजाब चुनाव में सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

अरविंद केजरीवाल से खली की क्या बातें हुईं अभी तक इसे लेकर खली का कोई बयान नहीं आया है। इससे पहले खली ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से भी मुलाकात की थी। आम आदमी पार्टी ने हाल ही में पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 10 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की है। 

आप घोषित कर चुकी है 10 उम्मीदवार

आप के वरिष्ठ नेता एवं पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा को दिर्बा सीट से टिकट दिया गया है, जबकि अमन अरोड़ा सुनाम विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे।जगरांव सीट से सरवजीत कौर मानुके और तलवंडी साबो से बलजिंदर कौर चुनाव लड़ेंगी। सूची के अनुसार गढ़शंकर सीट से जय किशन, निहाल सिंह वाला से मंजीत बिलासपुर, कोटकपूरा से कुलतार सिंह संधवान, बुढलाडा से बुधराम, बरनाला से गुरमीत सिंह मीत हेयर और महल कलां से कुलवंत पंडूरी को टिकट दिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर