Exclusive: अलीगढ़ में हिंदू लड़कियों को लगातार परेशान कर रहे हैं मुस्लिम युवक, पलायन को मजबूर हुए दलित परिवार

देश में Love Jihad के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला यूपी के Aligarh का है। जहां मुस्लिम युवक के उत्पीड़न से परेशान आकर दलित परिवार घर छोड़ने को मजबूर हैं। दरअसल मुस्लिम युवक पर छेड़खानी और मारपीट का आरोप लगा है।

Exclusive Muslim youths constantly harassing Hindu girls in Aligarh dalit families forced to migrate
अलीगढ़ में हिंदू परिवारों ने दी पलायन की धमकी, मुस्लिम युवकों पर छेड़छाड़ मारपीट का आरोप 
मुख्य बातें
  • अलीगढ़ में हिंदू परिवारों ने दी पलायन की धमकी, मुस्लिम युवकों पर छेड़छाड़ मारपीट का आरोप
  • लोगों ने मकान बिकाऊ है को पोस्टर लगाए. जानकारी मिलने पर पुलिस जांच में जुटी
  • पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज, किसी को पलायन नहीं करने देंगे- पुलिस

Uttar Pradesh News: अलीगढ़ में जिहादी साजिश को लेकर सवाल उठ रहे हैं। मुस्लिम समाज के युवकों पर मारपीट और छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं। हिंदू परिवारों ने छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया है। इसीलिए उन्होंने गांव से पलायन की चेतावनी भी दी है। मामला मोरथल गांव का है। यहां कई दलित परिवारों ने आरोप लगाया है कि मुस्लिम युवक लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते हैं और विरोध करने पर मारपीट भी करते हैं।

मकान बिकाऊ है के लगे पोस्टर

लोगों ने मकान बिकाऊ है के पोस्टर भी लगा दिए। जानकारी मिलने के बाद पुलिस गांव पहुंची और पीड़ित लोगों की शिकायत सुनी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अब ये भी दावा कर रही है कि किसी को भी गांव से पलायन नहीं करने दिया जाएगा। 

पीड़िता का आरोप

पीड़ित युवती ने कहा, 'ये लोग (चार मुस्लिम युवक) मेरे साथ गाली गलौच करने के अलावा जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे। इतना ही नहीं गंदे इशारे भी कर रहे थे। मैंने शाम को ये बात अपने पापा को बताई तो उन्होंने युवको को डांटा तो युवक मारने पीटने पर उतारू हो गए। मेरे पिता को साइकिल की चैन से पीटा और मुझे घर के अंदर से खींचकर ले गए और गंदी गंदी गालियां दी। ये व्यवहार लगातार बढ़ता जा रहा है।'

UP से Uttarakhand तक धर्मांतरण का नया टूल बना 'Love Jihad'! देश में ऐसे और कितने Shahnawaz और Shahrukh?

दलित समुदाय के गंभीर आरोप

एक शख्स ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुस्लिम समुदाय के युवक उसके मोहल्ले में आकर लड़कियों और महिलाओं के साथ गलत तरीके का व्यवहार करते हैं।  बीते कुछ दिनों से लड़कों का आतंक ज्यादा बढ़ गया। बीते चार तारीख को जब लड़कियों से छेड़खानी हुई तो मामला थाने तक पहुंचा। दलित समुदाय ने आरोप लगाया कि पुलिस भी जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और गांव का प्रधान भी मामले को दबाने और समझौता कराने का दवाब बना रहा है।

Love Jihad: अशोक निकला अफजल, शादी के दो साल बाद महिला को पता चली पति की सच्चाई

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर