Goa Election: आज गोवा के दौरे पर रहेंगे CM केजरीवाल, कर सकते हैं बड़ी घोषणा

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल सोमवार को एक दिन की यात्रा पर गोवा पहुंच रहे हैं। इस दौरान केजरीवाल महत्वपूर्ण ऐलान कर सकते हैं

Delhi CM Arvind Kejriwal to visit Poll bound Goa Today
Goa Election: आज गोवा के दौरे पर रहेंगे CM केजरीवाल 
मुख्य बातें
  • गोवा दौरे पर आज कई अहम ऐलान कर सकते हैं केजरीवाल
  • अपने पिछले दौरे पर केजरीवाल ने की थी फ्री बिजली की घोषणा
  • आम आदमी पार्टी के संयोजक इन दिनों लगातार कर रहे हैं चुनावी राज्यों का दौरा

नई दिल्ली: आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक के बाद एक चुनावी राज्यों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में अरविंद केजरीवाल आज एक बार फिर गोवा के दौरे पर रहेंगे। अरविंद केजरीवाल ने रविवार को ट्वीटर पर इस बारे में जानकारी दी।  कोंकणी भाषा में ट्वीट कर कहा उन्होंने लिखा कि हमारे धार्मिक और तीर्थस्थलों का महत्व हमारे जीवन में रहे। हम इन स्थलों पर जाएं तो भगवान हमें आशीर्वाद दें। हमें जीवन में नई ऊर्जा और दिशा मिले। 

कर सकते हैं बड़ी घोषणाएं

विधानसभा चुनावों के मद्देनजर दिल्ली के मुख्यमंत्री गोवा में बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं।  इससे पहले जुलाई में अरविंद केजरीवाल ने गोवा का दौरा किया था। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने पिछले दौरे में गोवा के लिए फ्री बिजली देने की बड़ी घोषणाएं की थीं। अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि गोवा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो हर महीने लोगों को 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी। इसके अलावा किसानों के लिए भी पूरी तरह से मुफ्त बिजली की घोषणा की गई थी।

इन राज्यों पर है फोकस

पंजाब और उत्तराखंड के बाद ये तीसरा चुनावी राज्य है जहां आम आदमी पूरा जोर लगा रही है आम आदमी पार्टी ने 2022 में गोवा विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा भी की है। इससे पहले अपने पंजाब दौरे के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि अगर उनकी पार्टी पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में सत्ता में आई तो वह 'इंस्पेक्टर राज' को खत्म कर देगी और राज्य में उद्योगों के फलने-फूलने के लिए अनुकूल माहौल तथा व्यापारियों को विकास में भागीदार बनाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर