हे भगवान! कोरोना का ऐसा कहर, एमपी के देवास में 18 दिन में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, बचे दादा और पोते

मध्‍य प्रदेश के देवास में कोरोनावायरस ने एक परिवार को तबाह कर दिया गौर हो वहां 18 दिनों के अंदर  में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, अब परिवार में एक बुजुर्ग और बच्चे ही बचे हैं।

Corona in Devas MP
प्रतीकात्मक फोटो 

मध्य प्रदेश में कोरोना बेहद निर्ममता से लोगों की जान ले रहा है ताजा मामला देवास से सामने आया है वहां अग्रवाल समाज के अध्यक्ष बालकिशन गर्ग के परिवार पर जो बीती है वो भगवान दुश्मन को भी ना दिखाए, बताते हैं कोरोना की वजह से 18 दिनों के अंदर  में उनके परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, अब परिवार बुजुर्ग बालकिशन गर्ग और उनके पोते-पोतियां ही बचे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक देवास के रहने वाले प्रतिष्ठित व्यापारी बालकिशन गर्ग की पत्नीकी कोरोना संक्रमण की वजह से 14 अप्रैल को मौत हो गई अपमी मां की मौत के बाद उनके बड़े बेटे संजय भी कोरोना संक्रमित हो गए और 19 अप्रैल को उन्होंने दम तोड़ दिया इसके बाद संजय के छोटे भाई की भी इस घटना के अगले ही दिन यानी 20 अप्रैल को कोरोना के कारण मौत हो गई।

ये दुख विदारक घटना देखकर छोटी बहू, फांसी के फंसे पर झूली

परिवार की छोटी घर में हुई तीन मौतों के सदमे को नहीं झेल पाईं और 21अप्रैल को छोटी बहू रेखा गर्ग फांसी के फंदे पर झूल गईं वहीं इतने पर भी विराम नहीं हुआ उस परिवार की बड़ी बहू रितु गर्ग को भी कोरोना संक्रमित हो गई जिसके बाद उनकी भी इलाज के दौरान मौत हो गईं, परिवार में अब बुजुर्ग घर के मुखिया सिर्फ बालकिशन गर्ग और दोनों बेटों के चार छोटे बच्चे ही बचे हैं, इस घटना से लोगों में भारी दुख है।

 मध्यप्रदेश में कहर बरपा रहा है कोरोना संक्रमण

गौर हो कि मध्यप्रदेश में संडे को कोरोना वायरस संक्रमण के 12,662 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 5,88,368 तक पहुंच गयी।राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से 94 और व्यक्तियों की मौत हुई है। प्रदेश में अब तक इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 5,812 हो गयी है।

प्रदेश में कुल 5,88,368 संक्रमितों में से अब तक 4,95,367 मरीज स्वस्थ होकर घर चले गये हैं और 87,189 मरीजों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।


 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर