SSR death case में सीबीआई ने जारी किया बयान, 'हम सभी पहलुओं की कर रहे जांच'

SSR death case : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई ने बयान जारी कर कहा है कि इससे जुड़े सभी पहलुओं की जांच की जा रही है।

SSR death case में सीबीआई ने जारी किया बयान, 'हम सभी पहलुओं की कर रहे जांच'
SSR death case में सीबीआई ने जारी किया बयान, 'हम सभी पहलुओं की कर रहे जांच'  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस की जांच सीबीआई कर रही है
  • सीबीआई प्रवक्‍ता ने इस मामले में बयान जारी किया है
  • जांच एजेंसी ने कहा है कि वह सभी पहलुओं से इसकी जांच कर रही है

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्‍यूरो (सीबीआई) कर रहा है, जिसका कहना है कि इस मामले में सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। सीबीआई का यह बयान ऐसे समय में आया है, जबकि एम्‍स बोर्ड ने अभिनेता की मौत मामले में मर्डर एंगल को खारिज कर दिया है। अब सीबीआई ने इस केस में बयान जारी किया है।

सीबीआई की ओर से जारी बयान में कहा गया है, 'अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में अभी जांच जारी है और सभी पहलुओं की छानबीन की जा रही है।' सीबीआई प्रवक्‍ता ने इस केस में यह बयान सोमवार को जारी किया।

एम्‍स ने खारिज क‍िया मर्डर एंगल

इससे पहले एम्‍स फॉरेंसिक मेडिकल बोर्ड ने अभिनेता की मौत मामले में मर्डर एंगल को खारिज कर दिया था। हालांकि डॉ. सुधीर गुप्‍ता का एक ऑडियो टेप वायरल हुआ, जिसमें उन्‍होंने कथित तौर पर दावा किया कि अभिनेता का मर्डर किया गया।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील व‍िकास सिंह ने कहा कि डॉक्‍टर से बात करने के बाद ही वह अपने आगामी कदमों के बारे में कोई फैसला लेंगे। उन्‍होंने यह भी कहा कि उनका फिलहाल डॉक्‍टर से संपर्क नहीं हो पा रहा है।

यहां उल्‍लेखनीय है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके मुंबई स्थित फ्लैट में फंदे से लटका मिला था। इस मामले की जांच पहले मुंबई पुलिस ने की। बाद में बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच से जुड़ी और अंतत: इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया। प‍िछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत के परिवारवालों ने जांच को लेकर नाखुशी भी जताई थी कि और कहा था कि उन्‍हें नहीं लगता कि इस मामले की जांच सही तरीके से की जा रही है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर